लियोनेल मेस्सी ने जिस टिशू से पोछे आंसू वो अब होगा नीलाम, कीमत करोड़ों में

लियोनेल मेस्सी फुटबॉल मैदान के बेताज बादशाह हैं। अब वह बार्सिलोना को छोड़कर पीएसजी फुटबॉल क्लब से जुड़ चुके हैं। फिलहाल वह पेरिस में एक होटल में अपने परिवार के साथ ठहरे हुए हैं।


By: भूप सिंह

Updated: 19 Aug 2021, 11:49 PM IST

नई दिल्ली। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी की गिनती दुनिया के महान और रईस खिलाड़ियों में होती है। यहां तक की अब उनकी आंसू की एक-एक बूंद भी बेशकीमती हो गई है। दरअसल, मेस्सी ने जिस टिशू पेपर से आंसू पोछे थे उसकी कीमत करोड़ों में पहुंच गई है। टिशू बेचने वाले शख्स ने दावा किया है कि मेस्सी का जेनेटिक भी इस टिशू में शामिल हैं, जिससे लोगों को फुटबॉल खिलाड़ी का क्लोन बनाने में मदद मिलेगी।

7.43 करोड़ रुपए में बिकेगा टिशू पेपर
मेस्सी ने जब से होश संभाला है वह स्पेनिश क्लब बार्सिलोना का हिस्सा रहे हैं। लेकिन अब 34 साल के इस अर्जेंटिना के फुटबॉलर ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब ज्वांइन कर लिया है। इससे पहले मेस्सी 21 साल तक बार्सिलोना के साथ रहे थे। हाल ही में जब उन्होंने पीएसजी क्लब को ज्वाइंन किया था तो वह मीडिया से बात करते हुए भावुक होकर रो पड़ें। उनकी आंखों से टप—टप आंसू निकल रहे थे। इस दौरान उनकी पार्टनर एंटोेनेला उनके साथ थी और उन्होंने मेस्सी को अपने आंसू पोछने के लिए एक टिशू पेपर दिया। वह टिशू पेपर अब तकरीबन 7.43 करोड़ रुपए में बिक रहा है।

350 करोड़ मिलेगी सैलरी
मेस्सी ने फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के साथ तकरीबन तीन साल का करार किया है। और उनके पास इस कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने का विकल्प भी है। बता दें पेरिस सेंट जर्मेन लियोनेल मेसी को प्रति सीजन 35 मिलियन यूरो यानि 305 करोड़ रुपए सैलरी देगा। पीएसजी ने मेस्सी के साथ करार होने की बात खुद बताई थी। उन्होंने ट्वीट कर बताया,‘लियोनेल मेसी पेरिस सेंट जर्मेन जा रहे हैं। इसकी पुष्टि हो चुकी है।’ फिलहाल मेस्सा पेरिस के एक होटल में अपने परिवार के साथ ठहरे हुए हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned