scriptअब आखिरी बार है…तक पहुंचा जॉन सीना का सफर | Now it's the last time... John Cena's journey has reached this | Patrika News
खेल

अब आखिरी बार है…तक पहुंचा जॉन सीना का सफर

2025 में आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में नजर आएगा डब्ल्यूडब्ल्यूई का 16 बार का चैंपियन

नई दिल्लीJul 08, 2024 / 12:23 am

ANUJ SHARMA

नई दिल्ली. युवाओं और किशोरों के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई को लोकप्रिय बनाने वाले रेसलर और अभिनेता जॉन फेलिक्स एंथोनी सीना (जॉन सीना) ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास की घोषणा कर दी है। 16 बार के वल्र्ड चैंपियन जॉन सीना 2025 में आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में नजर आएंगे। उन्होंने कनाडा के टोरंटो में आयोजित डब्ल्यूडब्ल्यूई मनी इन द बैंक के लाइव मैच के दौरान संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह रेसलमेनिया 2025 के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास ले रहे हैं। जॉन सीना को रिंग में पहलवानी करते हुए 23 साल से भी ज्यादा समय बीत गया है। वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में 2018 से पार्ट-टाइम ही नजर आ रहे हैं। उन्हें अक्सर एक तौलिया के साथ देखा जाता रहा है, जिस पर ‘कभी हार ना मानो’ लिखा होता था, लेकिन इस बार उनके तौलिया पर लिखा था- ‘अब आखिरी बार है।’ डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भी इसका वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस पर जॉन सीना के फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि वह जॉन सीना को मिस करेंगे।
ऑस्कर के मंच पर बिना कपड़ों के पहुंच गए थे

जॉन सीना अपने बिंदास अंदाज के कारण भी काफी चर्चा में रहे हैं। वह ऑस्कर 2024 के समारोह में बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर न्यूड होकर पहुंच गए थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना की एंट्री साल 2002 में हुई थी। इसके बाद से ही उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। 47 साल के जॉन सीना ने सबसे ज्यादा 16 बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप जीती। खास बात है कि उन्होंने पहलवानी के साथ-साथ कुछ किताबें भी लिखी हैं।
फिल्मों में किया था दमदार अभिनय

जॉन सीना ने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है। उनकी प्रमुख फिल्मों में ‘फ्रीलांस’, ‘द मरीन’, ‘हिडन स्ट्राइक’, ‘द वॉल’, ‘ब्लॉकर्स’, ‘द सुसाइड स्क्वाड’, ‘डैडीज होम’, ‘बार्बी’, ‘जैकपॉट’, ‘प्लेइंग विद फायर’ और ‘द रीयूनियन’ है। उन्होंने ‘द मरीनÓ से डेब्यू किया था। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी।

Hindi News/ Sports / अब आखिरी बार है…तक पहुंचा जॉन सीना का सफर

ट्रेंडिंग वीडियो