दस साल की बच्ची से बलात्कार मामले में रिश्ते में दादा गिरफ्तार

Accused of rape arrested : अब घर में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं है। कब कौन उनकी अस्मिता को तार-तार कर दे इसका अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है।

By: jainarayan purohit

Published: 08 Dec 2019, 01:44 PM IST

घर में ही सुरक्षित नहीं बालिकाएं
श्रीगंगानगर. अब घर में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं है। कब कौन उनकी अस्मिता को तार-तार कर दे इसका अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है। श्रीगंगानगर में ऐसा ही एक मामला महिला थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने दस साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में रिश्ते में दादा को गिरफ्तार कर लिया। जिसको पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

महिला सैल के डीएसपी राहुल यादव ने बताया कि 23 नवंबर को पीडि़त परिवार की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बच्ची की मां बीमार हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला का पति दिन रात अपनी पत्नी के पास अस्पताल में रहता था। इसलिए परिवार ने बच्ची के रिश्ते में दादा के भाई को बच्चों की देखरेख के लिए बुलाया था। इसी दौरान मौका पाकर इस वृद्ध ने दस साल की पोती से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार रात सूरतगढ़ से गिरफ्तार किया। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned