scriptदिनभर चला समझाइश का दौर, शाम को शव उठाया | Smjais went round the day, the evening raised body | Patrika News

दिनभर चला समझाइश का दौर, शाम को शव उठाया

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 03, 2016 02:38:00 pm

Submitted by:

moolaram barme

गतिरोध : ग्यारह लाख रुपए के मुआवजे पर माने परिजन

Barmer

Barmer

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पंद्रह पर शिव थाना क्षेत्र के खोड़ाल गांव की सरहद में सड़क निर्माण करने वाली कम्पनी के वाहन से हादसे में शनिवार रात एक युवक की मौत हो गई। 

गतिरोध के चलते युवक का शव रविवार को दिन भर राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर की मोर्चरी में रहा। दिन भर चले समझाइश के बाद कम्पनी ने ग्यारह लाख रुपए मुआवजा देने की हामी भरी। इसके बाद परिजन शव लेने के लिए तैयार हुए।
घटनाक्रम के मुताबिक बरियाड़ा निवासी देवीदान (28) पुत्र मंगलदान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पंद्रह पर खोड़ाल गांव की सरहद में सड़क पर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा था। यहीं पर सड़क निर्माण चल रहा था। 

सड़क के मध्य मार्किंग करने वाले ग्राइण्डर के चालक ने तेज गति व लापरवाही से ग्राइण्डर को बैक किया, जिसकी टक्कर से देवीदान गंभीर घायल हो गया। हादसा शनिवार शाम करीब चार बजे हुआ।
 हादसे के बाद घायल को तुरंत ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिव लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाड़मेर रेफर किया गया। बाड़मेर में चिकित्सकों ने जोधुपर ले जाने की सलाह दी। 

परिजन उसे लेकर जोधपुर निकल गए। रात करीब दस बजे कल्याणपुर के पास घायल ने दम तोड़ दिया। इस पर वापस बाड़मेर आ गए और शव को मोर्चरी में रखवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो