scriptबाल सभा में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से जमाया रंग | Bal sabha in govt school on ending of session. | Patrika News

बाल सभा में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से जमाया रंग

locationश्री गंगानगरPublished: May 09, 2019 01:46:29 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

सूरतगढ़ थर्मल.

Bal sabha

बाल सभा में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से जमाया रंग

शैक्षणिक सत्र 2018-19 के अंतिम दिन जिले के राजकीय विद्यालयों में बालसभा का आयोजन किया गया। ग्राम पंचायत भोजेवाला के राजीव गांधी सेवा केंद्र में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों की ओर से बाल सभा का आयोजन किया गया।
प्रभारी हनुमानसिंह खालिया ने बताया कि इसके तहत विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। प्रधानाचार्य सेडूराम मीणा ने विद्यार्थियों को अनिवार्य रूप से शिक्षा से जोडऩे का आह्वान किया। कार्यक्रम में पंचायत और आंगनबाड़ी स्टाफ सहित ग्रामीण उपस्थित थे। बालसभा का संचालन रिपुदमन गिल ने किया।
इसी क्रम में मिर्जेवाला के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में भी बालसभा हुई। इस दौरान नाटक के माध्यम से सामाजिक बुराइयों पर कटाक्ष किया गया। कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति प्रस्तुतियां दी गईं। विद्यार्थियों ने पन्नाधाय के बलिदान की गाथा प्रस्तुत की। प्रधानाचार्य अंजू पसरीचा ने विद्यालय की उपलब्धियों और भावी योजनाओं के बारे में बताया । कायक्रम में संदीप भुंवाल, बलवीर गोदारा, सुरेश साहनी, विजय भांभू, कृष्ण लाल गोदारा, राजाराम भुंवाल, वरिष्ठ अध्यापक सरिता शर्मा ,नीरू आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो