पुरानी रंजिश के चलते युवक की लाठियों से पीटकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

पुरानी रंजिश के चलते युवक की लाठियों से पीटकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 04 2018 06:07:25 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

रामसिंहपुर/ श्रीगंगानगर। क्षेत्र के गांव पांच एएस मोटासर में पुरानी रंजीश के चलते सोमवार रात करीब ग्यारह बजे घर में घुसकर लाठियों व डंडों से पीट पीटकर एक जने की हत्या कर आरोपी फरार हो गए। जिसको परिजन श्री विजयनगर राजकीय चिकित्सालय में ले गए। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया व शव को मोर्चरी में रखवा कर मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। लेकिन इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस आरोपियों को मंगलवार शाम तक राउंडअप नहीं कर पाई। जिससे पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं।


पुलिस ने बताया कि मृतक की पुत्री मनप्रीतकौर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि सोमवार रात करीब ग्यारह बजे उसका परिवार सो रहा था। तब पांच एएस निवासी सुभाष पुत्र देबीलाल सुथार, रामचन्द्र पुत्र जीतसिंह सुथार व दो अन्य मोटरसाईकिलों पर आए तथा घर के मुख्य गेट पर जोरदार टक्कर मारी, जिससे उसका पिता जगजीतसिंह, दादा फूलसिंह मुख्य गेट पर गए। तब वहां इन लोगों ने मेरे पिता को जमीन पर गिरा लिया व लाठियों व डंडों से पीटना शुरू कर दिय। उसके पिता के गम्भीर रूप से घायल हो जाने पर आरोपी धमकी देकर चले गए। उसके बाद परिजनों ने गम्भीर घायल अवस्था में जगजीत सिंह को राजकीय चिकित्सालय श्री विजयनगर में भर्ती करवाया।

यहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवाया दिया। आज रामसिंहपुर थानधिकारी गोविन्दराम बिश्नोई व श्री विजयनगर थानाधिकारी फूलचंद शर्मा की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया, लेकिन क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भी मंगलवार शाम तक पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई।


डीवाईएसपी ने किया मौका मुआयना
गांव पांच एएस मोटासर में सोमवार रात को हुए घटनाक्रम में एक जने की पीट पीटकर हत्या कर देने की मिली सूचना के बाद मंगलवार सुबह अनूपगढ़ डीवीईएसपी सोहनलाल बिश्नोई ने मौका मुआयना कर स्थिति का जायजा लिया व पीड़ित परिवार को ठोस तथा निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया गया।


पुलिस भी बताने में कर रही है आनाकानी
सोमवार रात को हुए मामले में डीवाईएसपी तीन चार लोगों को राउंडअप करने की बोल रहे हैं। वहीं थानाधिकारी गोविन्दराम बिश्नोई अभी राउंडअप करने का प्रयास जारी होने का कह कर नाम बताने में आनाकानी कर रहे हैं। उनका कहना है कि आरोपियों को राउंडअप करने का प्रयास जारी है। सुबह तक आपको बता देगें।— गोविन्दराम बिश्नोई, थानाधिकारी, रामसिंहपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned