scriptRajasthan Crime News : सोशल मीडिया पर लड़की के जाल में फंस गया था डांस टीचर, फिर शुरू हुआ ऐसा खेल… | Rajasthan Crime News : 52 lakh rupees were taken from the dance academy operator by honey trap | Patrika News
श्री गंगानगर

Rajasthan Crime News : सोशल मीडिया पर लड़की के जाल में फंस गया था डांस टीचर, फिर शुरू हुआ ऐसा खेल…

Rajasthan Crime News : पीड़ित युवक निकेत अग्रवाल कस्बे में डांस जंक्शन के नाम से डांस एकेडमी चलाता है। वह इंस्टाग्राम तथा फेसबुक प्लेटफार्म पर एक्टिव है।

श्री गंगानगरMay 19, 2024 / 10:50 am

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime News : एक युवती ने अनूपगढ़ में डांस एकेडमी के संचालक के साथ पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती का नाटक कर उसे अपने जाल में फंसाया, फिर अपने साथियों के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर 52 लाख रुपए से अधिक राशि ऐंठ ली। रुपए ऐंठने के बाद भी युवक-युवतियों के गिरोह की ओर से पीड़ित युवक को और पैसे देने के लिए प्रताड़ित किया जाना लगातार जारी रहा। इससे परेशान होकर पीड़ित ने घर वालों को आपबीती बताई। इसके बाद गिरोह में शामिल आधा दर्जन से अधिक युवक-युवतियों पर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ साजिश के तहत ब्लैकमेल करने की धाराओं 384, 386, 389 और 120-बी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार वार्ड 29 निवासी 19 वर्षीय निकेत अग्रवाल पुत्र प्रवीण अग्रवाल ने महक निवासी कुहार बस्ती, भावना स्वामी, भरत सोलंकी, सुरेश, मनीष ई-मित्रा राहुल सिसोदिया, रिशव सिसोदिया, शंकर शर्मा, अंकुश, प्रेम, देवकरण व हनी कृष्ण उर्फ बंगाली आदि आरोपियों ने उसे हनीट्रेप का शिकार बनाकर ब्लैकमेल करते हुए सभी ने अपने-अपने खातों में कुल 52 लाख रुपए ट्रांसफर करवाने का आरोप लगाया है।

युवक-युवतियों के गिरोह ने यूं लिखी ब्लैकमेलिंग की पटकथा

पीड़ित युवक निकेत अग्रवाल कस्बे में डांस जंक्शन के नाम से डांस एकेडमी चलाता है। वह इंस्टाग्राम तथा फेसबुक प्लेटफार्म पर एक्टिव है। इंस्टाग्राम के जरिए उसके पास महक नामक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। कुहार बस्ती निवासी महक दोस्ताना संबंध बनाने के लिए आए दिन उसके साथ चैट करने लगी व तीन अलग-अलग नंबरों से उसे व्हाट्सएप कॉल करने लगी। एक दिन अचानक महक का व्हाट्सएप कॉल आया। उसने उसे फोन पर डराया व धमकाया और कहा कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसके घर पर पहुंच जाएगी तथा उस पर वह छेड़छाड़ या लज्जा भंग का झूठा मुकदमा दर्ज करवा देगी। इसके चलते वह समाज में अपनी प्रतिष्ठा को लेकर डर गया और महक की जालसाजी में फंस गया।

गोली मारने की धमकी

उसके बाद उक्त आरोपियों की ओर से उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया गया। निकेत अग्रवाल ने बताया वह आरोपियों को बार-बार पैसे देने से परेशान होकर उसने और पैसे मना किया तो आरोपी उसे व्हाट्सएप कॉल कर धमकाने लगे कि उसे गोली मार देंगे और उसकी डांस एकेडमी पर ताला लगा देंगे। विगत 30 अप्रेल की दोपहर करीब 3-4 बजे भरत सोलंकी और अन्य उक्त आरोपी उसकी एकेडमी पर आए। उस समय वह डांस एकेडमी पर मौजूद नहीं था। वे उसके स्टाफ को धमकाकर चले गए कि निकेत को बोल देना कि वह रुपए ट्रांसफर करे नहीं तो उसे और उसके परिवार को गोली मार देंगे। उक्त लोग 12 मई को रात 8:30 बजे फिर से अकादमी में आए और शोर-शराबा करने लगे।
पीड़ित की ओर से पुलिस को दिए परिवाद में युवक युवतियों की ओर से डरा-धमका कर रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। पुलिस की ओर से मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।
  • ईश्वर प्रसाद जांगिड़, थानाप्रभारी, रायसिंहनगर
यह भी पढ़ें

डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के नाम पर 1.30 लाख रुपए की ठगी का आरोप

Hindi News/ Sri Ganganagar / Rajasthan Crime News : सोशल मीडिया पर लड़की के जाल में फंस गया था डांस टीचर, फिर शुरू हुआ ऐसा खेल…

ट्रेंडिंग वीडियो