चार जनों पर युवती से गैंगरेप करने का आरोप

चार जनों पर युवती से गैंगरेप करने का आरोप

Rajaender pal nikka | Publish: Sep, 06 2018 10:43:19 AM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

चार जनों पर युवती से गैंगरेप करने का आरोप
घड़साना.

गांव ५ एमएलडी में एक युवती से चार जनों के गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बलात्कार पीडि़ता युवती एक बच्ची को जन्म दे चुकी है। इस संबंध में पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया है। पीडि़ता ने बुधवार को अपने भाई के साथ थाने में पेश होकर थानाधिकारी मोहम्मद अनवर को घटनाक्रम की लिखित जानकारी दी।

थानाधिकारी ने बताया कि २२ वर्षीया युवती ने आरोप लगाया है कि पंवारावाली गांव का अमीर खां पुत्र मोहम्मद नवाज के साथ रिश्तेदारी के नाते उसके घर आना जाना था। अमीर खां ने उसके साथ शादी करने का प्रस्ताव देते हुए संबंध बना लिए। इसके चलते एक दिन आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक्स पिला कर अश्लील वीडियो व तस्वीर ले ली। इन तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए ५ एमएलडी निवासी रांझे खां तथा पंवारावाली निवासी अमीन खां को उसके घर ले आया। तीनों ने उसके साथ गैंग रेप किया।

इनका कुकृत्य जारी रहा जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपित अमीर खां को उसने गर्भवती होने की बात बताई तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। विवाद होने पर अमीर खां का जीजा मतली खां उसके पास आया तथा अपने घर ले गया। जहां मतली खां ने भी कमरे में बंद कर दुराचार किया। आरोप है कि इस कृत्य में मतली खां की पत्नी ने सहयोग करते हुए बाहर से कमरा बंद कर दिया था। वहीं पीडि़ता ने बताया है कि १ सितम्बर को उसने बच्ची को जन्म दिया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

५ एमएलडी में एक युवती से चार जनों के गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बलात्कार पीडि़ता युवती एक बच्ची को जन्म दे चुकी है। इस संबंध में पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया है। पीडि़ता ने बुधवार को अपने भाई के साथ थाने में पेश होकर थानाधिकारी मोहम्मद अनवर को घटनाक्रम की लिखित जानकारी दी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned