scriptगैंगस्टर अंकित भादू को शरण देने वाला सिपाही बर्खास्त | Siege dismissed for surrendering gangster | Patrika News

गैंगस्टर अंकित भादू को शरण देने वाला सिपाही बर्खास्त

locationश्री गंगानगरPublished: May 25, 2019 12:12:46 am

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

dismissed

गैंगस्टर अंकित भादू को शरण देने वाला सिपाही बर्खास्त

– गैंगस्टरों ने जिले में की थी दो जनों की हत्या
श्रीगंगानगर. पंकज सोनी व जॉर्डन हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर अंकित भादू को शरण देने के आरोपी बीकानेर के सिपाही प्रवीण को शुक्रवार को बीकानेर पुलिस अधीक्षक ने बर्खास्त कर दिया। इससे पूर्व मामले में पुलिस अधिकारियों की ओर से अभियोजन स्वीकृति मिलने के बाद कांस्टेबल के खिलाफ चालान पेश किया गया था।
जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि जॉर्डन हत्याकांड के मामले में फरार हुए पंजाब के गैंगस्टर अंकित भादू व उसके साथियों को शरण देने व वाहन व मोबाइल आदि मुहैया कराए जाने के मामले में बीकानेर पुलिस लाइन में कार्यरत सिपाही प्रवीण को गिरफ्तार किया गया था। बाद में अधिकारियों की ओर से अभियोजन की स्वीकृति मिलने के बाद सिपाही प्रवीण के खिलाफ अदालत में चालान पेश किया गया था। अब मुख्यालय की स्वीकृति के बाद पुलिस अधीक्षक बीकानेर ने सिपाही प्रवीण को बर्खास्त कर दिया है। सिपाही के अपराधिक गतिविधियों में शामिल होने व बड़े अपराधियों को शरण व मदद देने के आरोप लगे थे, जो जांच के दौरान सही पाए गए थे।
इनका कहना है
– जॉर्डन हत्याकांड में फरार गैंगस्टरों को शरण व मदद के आरोपी सिपाही को बीकानेर पुलिस अधीक्षक की ओर से बर्खास्त कर दिया गया है। बदमाशों व अपराधियों की मदद करने व शरण देने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
हेमंत शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो