scriptकार्यकर्ता व नेताओं से कहा कि काम करना होगा,नहीं तो मेल चलाना मुझे आता है’ | Told workers and leaders that work must be done, otherwise it does com | Patrika News

कार्यकर्ता व नेताओं से कहा कि काम करना होगा,नहीं तो मेल चलाना मुझे आता है’

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 09, 2019 10:31:18 pm

Submitted by:

Krishan chauhan

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 
 
 

Congress workers

कार्यकर्ता व नेताओं से कहा कि काम करना होगा,नहीं तो मेल चलाना मुझे आता है’

कार्यकर्ता व नेताओं से कहा कि काम करना होगा,नहीं तो मेल चलाना मुझे आता है’

-शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री की 12 अप्रेल को श्रीगंगानगर में सभा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली मीटिंग,भीड़ जुटाने के लिए सभी का दिए टारगेट
-श्रीगंगानगर.शिक्षा राज्य मंत्री व जिला प्रभारी मंत्री गोविंद्र सिंह डोटासरा ने कहा कि 12 अप्रेल को श्रीगंगानगर के राम लीला मैदान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उपमुख्य मंत्री सचिन पायलट सहित कांग्रेसी नेताओं की सभा होगी। इसके लिए कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ता एक जुट होकर बीस से पच्चीस हजार की भीड़ जुटानी होगी। वे मंगलवार दोपहर को कांग्रेस पार्टी कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में जो भी कार्यकर्ता अच्छा कार्य करेगा,उसको राजनीतिक नियुक्तियों में बढ़ावा दिया जाएगा और उसकी रिपोर्ट भी अच्छी बनाकर भेजी जाएगी। यदि कोई व्यक्ति काम नहीं कर फोटो खिंचाने में आगे रहेगा। उसके खिलाफ उच्चाधिकारियों को मेल करना मुझे आता है। कांग्रेस नेताओं से कहा कि मुख्यमंत्री की सभा में बीस हजार से कम भीड़ नहीं होनी चाहिए। इसके लिए शहरी व ग्रामीण अंचल में कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी हेागी। कार्यकर्ताओं से सूझाव भी लिए और मीटिंग के बाद कुछ नेता व पदाधिकारियों से व्यक्तिगत बात कर कार्यक्रम को सफल बनाने की घुट्टी पिलाई।
भीड़ तो जुटानी ही होगी-इस मौका पर कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष सहारण,श्रीकरणपुर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर,श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़,पूर्व विधायक सोना देवी बावरी,हनुमान मील,अशोक चांडक,नगर परिषद सभापति अजय चांडक,नगर परिषद के पूर्व सभापति जगदीश जांदू, मनिंद्र कौर नंदा,महिला कांग्रेस पार्टी की जिलाध्यक्ष कमला बिश्नोई,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ब्लॉक अध्यक्ष रामदेवी बावरी सहित कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने कहा कि 12 अप्रेल को श्रीगंगानगर लोकसभा का प्रत्याशी का नामांकन दर्ज करवाना है। इस मौका पर मुख्यमंत्री की सभा का आयोजन भी होगा। इसके लिए सभी कांग्रेस पार्टी को आपसी मनमुटाव भुलाकर एकजुट होकर भीड़ जुटाने का कार्य करना होगा।
कांग्रेस पार्टी की मीटिंग में विधायक गौड़ शामिल हुए–जिला कांग्रेस कमेटी की मीटिंग में पहली बार श्रीगंगानगर के निर्दलीय विधायक राजकुमार गौड़ शामिल हुए। विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहे अजय चांडक ने भी गौड़ का स्वागत किया तथा कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सहारण,शिक्षा मंत्री व चांडक को गौड़ के गले लगाकर एकजुटता का आह्वान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो