scriptमासूम बच्ची की मौत के बाद डॉक्टर ने मां से कहा एक गई, अब दूसरी पैदा करो, वीडियो वायरल | After the death of the innocent girl doctor told mother that one went | Patrika News
राज्य

मासूम बच्ची की मौत के बाद डॉक्टर ने मां से कहा एक गई, अब दूसरी पैदा करो, वीडियो वायरल

बाराबंकी के सिरौलीगौसपुर में स्थित सौ शैय्या अस्पताल के चिकित्सकों की लापरवाही से एक मासूम की मौत हो गई। डॉक्टर करीब एक घंटे बाद नशे की हालत में पहुंचा डॉक्टर उल्टे परिजनों से अभद्रता कर बैठा और पीड़ित मां को दूसरी बेटी पैदा करने की नसीहत देने लगा।

Sep 26, 2022 / 05:24 pm

Anand Shukla

photo1664191985.jpeg

बेटी को मिट्टी देते परिजन

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में डाक्टरों की लापरवाही से एक मासूम बच्ची की जान चली गई। आलम यह था कि जब मासूम बच्ची के परिजन उसे इलाज के लिये अस्पताल लेकर पहुचे, तो वहां करीब एक घंटे के बाद नशे की हालत में डाक्टर पहुंचे। जिसके चलते मासूम को समय से इलाज नहीं मिला और उसकी मौत हो गई। वहीं बच्ची की मौत के बाद नशे की हालत में डाक्टर उल्टे परिजनों से ही अभद्रता कर बैठे और पीड़ित मां को दूसरी बेटी पैदा करने की नसीहत देने लगा। डॉक्टर की इस अभद्रता का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
पूरा मामला बाराबंकी के सिरौलीगौसपुर में स्थित सौ शैय्या अस्पताल का है। जहां एक बार फिर चिकित्सकों की लापरवाही से एक मासूम की मौत हो गई। और तो और करीब एक घंटे बाद नशे की हालत में पहुंचा डॉक्टर उल्टे परिजनों से अभद्रता कर बैठा और पीड़ित मां को दूसरी बेटी पैदा करने की नसीहत देने लगा। इससे आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि फूलपुर में होगी जमानत जब्त

जानकारी के मुताबिक सिरौलीगौसपुर के 100 शैय्या अस्पताल में कमोली गांव निवासी विजय रावत अपनी डेढ़ वर्ष की भतीजी परी को लेकर पहुंचे थे। उसके गले में मक्के का दाना अटक गया था। जहां नाइट ड्यूटी से डाक्टर धर्मेंद्र गुप्ता गायब मिले। जिसके चलते यहां मासूम को समय से इलाज नहीं मिला और उसकी मौत हो गई। वहीं एक घंटे बाद नशे की हालत में पहुंचे डाक्टर ने उल्टे अभद्रता करते हुए पीड़ित मां सुनीता को दूसरी बेटी पैदा करने की नसीहत देने लगा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वहीं इसके बाद भड़के परिजनों ने ग्रामीणों को सूचना दी। कुछ देर में ग्रामीणों ने वहां पहुंचते ही हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं ग्रामीण नशे में धुत डाक्टर का चिकित्सीय परीक्षण कराने की मांग करते रहे, लेकिन अब तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाी नहीं हुई है। जिससे परिजनों में काफी आक्रोश है और वह दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Hindi News/ State / मासूम बच्ची की मौत के बाद डॉक्टर ने मां से कहा एक गई, अब दूसरी पैदा करो, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो