scriptबिना हथियार के पुलिस के पास पहुंचे नक्सली, बोले- भटक गए थे…. अब सरेंडर करना चाहते है | Naxals approached police without weapons,said-had gone astray | Patrika News
सुकमा

बिना हथियार के पुलिस के पास पहुंचे नक्सली, बोले- भटक गए थे…. अब सरेंडर करना चाहते है

Sukma Naxals Terror: सुकमा पुलिस के समक्ष दो-दो लाख रुपए के दो इनामी नक्सलियों ने बिना हथियार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया। आत्मसमर्पित दोनों नक्सली जगरगुंडा इलाके में सक्रिय थे।

सुकमाApr 07, 2024 / 12:14 pm

Kanakdurga jha

sukma_naxal_terror.jpg
Sukma Naxals Terror: प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले बस्तर में सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ जोरदार अभियान चला रही है। भारत की सबसे संवेदनशील क्षेत्र बस्तर लोक सभा सीट में चुनाव अच्छे और शांति से इसके लिए जवान बस्तर के चप्पे-चप्पे में तैनात और अलर्ट है। सुरक्षा बलों के अभियान से प्रभावित होकर बहुत से नक्सलियों ने आत्मसमर्पण भी किया है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: भारत के सबसे संवेदनशील लोकसभा सीट बस्तर में होम वोटिंग शुरू, आतंकियों से नहीं घबराए बुजुर्ग-दिव्यांग



सुकमा पुलिस के समक्ष दो-दो लाख रुपए के दो इनामी नक्सलियों ने बिना हथियार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया। आत्मसमर्पित दोनों नक्सली जगरगुंडा इलाके में सक्रिय थे। यह दोनेां कई नक्सली घटनाओं में शामिल थे। छत्तीसगढ़ नक्सलवाद उन्मूलन नीति से प्रभावित होकर पश्चिम बस्तर डिवीजन के एलओएस सदस्य नुप्पो सोमड़ा व नुप्पो सुक्का ने शनिवार को नक्सल ऑपरेशन कार्यालय सुकमा में एसडीओपी परमेश्वर तिलकवार के समक्ष बिना हथियार के आत्मसमर्पण किया।

Hindi News/ Sukma / बिना हथियार के पुलिस के पास पहुंचे नक्सली, बोले- भटक गए थे…. अब सरेंडर करना चाहते है

ट्रेंडिंग वीडियो