वर्तिका सिंह ने स्मृति ईरानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

- एमपी-एमएलए कोर्ट में मामले की सुनवाई 11 जनवरी को होगी

By: Hariom Dwivedi

Published: 03 Jan 2021, 02:01 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनके तीन सहयोगियों पर निशाना साधते हुए एमएलए-एमपी कोर्ट के न्यायाधीश पीके जयंत की कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए निशानेबाज वर्तिका सिंह ने न्यायालय से केंद्रीय मंत्री को तलब कर उन्हें दण्डित करने की अपील की है। मामले में अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।

प्रतापगढ़ जिले के रायचंदपुर निवासी अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते 26 दिसंबर को अमेठी दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गौरीगंज स्थित अपने आवास पर मीडिया को मेरे बारे में गलत बयान देकर मेरा सामाजिक अपमान किया है। वर्तिका सिंह के केस में न्यायाधीश पीके जयंत ने अगली कार्यवाही के लिए 11 जनवरी की तारीख मुकर्रर की है।

मीडिया से बातचीत में वर्तिका सिंह ने कहा केंद्रीय मंत्री ने देश के सामने कहा है कि मेरा सीधा संबंध उस पार्टी (कांग्रेस) से है, जबकि मैंने अदालत में सारे प्रमाण दे दिए हैं कि मेरा किसी से कोई संबंध नहीं है। मैं देश की एक अंतरराष्ट्रीय प्लेयर हूं। मैं राष्ट्रपति पदक से सम्मानित हूं। मेरी छवि को स्मृति ईरानी ने देश के सामने बदनाम करने की कोशिश की है। वह मुद्दे की बात नहीं कर रही हैं, मैंने उनकी रिकार्डिंग दी है, उनके निजी सचिव के भ्रष्टाचार के सबूत हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने गिनाईं सरकार उपलब्धियां, कहा- इस वजह से याद किए जाएंगे सीएम योगी

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned