scriptबहन को 12वीं बोर्ड की परीक्षा दिलाने जा रहे नाबालिग भाई की सडक़ हादसे में मौत | brother died in road accident who was going to take sister for exam | Patrika News

बहन को 12वीं बोर्ड की परीक्षा दिलाने जा रहे नाबालिग भाई की सडक़ हादसे में मौत

locationसुरजपुरPublished: Mar 01, 2024 09:28:57 pm

Road accident: बहन का आई कार्ड घर पर ही छूट गया था तो भाई ने बहन को बाइक से रास्ते में उतारा और खुद घर जाने लगा, इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवारों से हो गई टक्कर

बहन को 12वीं बोर्ड की परीक्षा दिलाने जा रहे नाबालिग भाई की सडक़ हादसे में मौत

Demo pic

ओडग़ी. Road accident: जिले के चांदनी बिहारपुर क्षेत्र के ठाड़पाथर में शुक्रवार की सुबह एक किशोर अपनी बहन को 12वीं बोर्ड की परीक्षा बहन को दिलवाने बाइक पर सवार हो कर जा रहा था। इसी बीच सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार महिला-पुरुष गंभीर रूप घायल हो गए।

सूरजपुर जिले के ठाड़पाथर निवासी पियम गुर्जर पिता संतोष गुर्जर 15 वर्ष शुक्रवार की सुबह अपनी बहन को कक्षा 12वीं की परीक्षा दिलाने बिहारपुर हायर सेकेंडरी स्कूल जा रहा था। इसी बीच बहन ने कहा कि उसका आई कार्ड घर पर ही छूट गया है।
यह सुनकर फियम गुर्जर ने बहन को बाइक से पेट्रोल पंप के पास उतार दिया और खुद आई कार्ड लेने घर जाने लगा। इसी बीच सामने से आ रहे बाइक सवार ने उसे ग्राम ठाड़पाथर में टक्कर मार दी।
दुर्घटना में फियम गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे बाइक सवार 55 वर्षीय रामनारायण एवं 33 वर्षीय नयन सिंह पिता शिवशंकर सिंह को गंभीर चोट आई है।

दोनों घायलों को आसपास लोगों की मदद से तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज हेतु ले जाया गया। यहां से चिकित्सकों द्वारा उन्हें बेहतर उपचार हेतु अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। घायल नयन सिंह की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

शराबी पिता ने पहले खुद पिया जहर फिर बेटे को भी पिलाया, मासूम की मौत, मां का रो-रोकर बुरा हाल


आई कार्ड लेने जाने के दौरान हादसा
बताया जा रहा है कि मृतक फियम गुर्जर जब बहन को परीक्षा केंद्र लेकर जा रहा था तभी रास्ते में अचानक बहन ने बताया कि आई कार्ड घर पर ही छूट गया है।
इसके पश्चात भाई बहन को पेट्रोल पंप के पास छोडक़र उसका आईकार्ड लेने घर जा रहा था तभी दुर्घटना का शिकार हो गया। मामले में पुलिस ने शव पंचनामा पीएम उपरांत शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। घटना से मृतक के परिजन सदमे में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो