scriptदेवर-भाभी की फांसी पर लटकती मिली लाश, पति से बोलकर निकली थी कि दोनों बच्चों को देखना, मैं… | Commits suicide: Brothe-in-law and sister-in-law commits suicide | Patrika News
सुरजपुर

देवर-भाभी की फांसी पर लटकती मिली लाश, पति से बोलकर निकली थी कि दोनों बच्चों को देखना, मैं…

Commits suicide: भाभी से 10 साल छोटा था देवर, दोनों के प्रेम प्रसंग (Love affair) की धीरे-धीरे घरवालों समेत गांववालों को भी हो चुकी थी जानकारी

सुरजपुरSep 21, 2021 / 03:13 pm

rampravesh vishwakarma

Brother-in-law and sister-in-law suicide

Commits suicide

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक व उससे 10 साल बड़ी भाभी की सोमवार की सुबह फांसी पर लटकती लाश मिली। गांव में यह चर्चा है कि देवर-भाभी के बीच प्रेम संबंध था।
इसका पता गांव वालों के साथ ही परिजनों को भी लग चुका था। इसी बीच रविवार की रात महिला अपने पति से यह बोलकर घर से निकली कि दोनों बच्चों को देखना, मैं कुछ देर में आती हूं, लेकिन सुबह उसकी लाश मिली।

रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर निवासी शिवा सिंह 22 वर्ष व उसकी भाभी अनिता सिंह 32 वर्ष का सोमवार की सुबह गांव से लगे ठिहाइपारा में फांसी पर लटकता हुआ शव मिला।

प्रेम कहानी का दर्दनाक अंंत: नाबालिग प्रेमी ने किया सुसाइड, मौत की खबर सुन प्रेमिका ने भी दे दी जान

गांव के ही एक लड़के ने दोनों की लाश देख गांव में सूचना दी। सूचना मिलते ही लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों का शव उतरवाया। पुलिस ने पीएम पश्चात दोनों का शव उनके परिजन को सौंप दिया है।

प्रेम-प्रसंग की आ रही बात
गांव में भाभी और देवर के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। इसकी जानकारी धीरे-धीरे पूरे गांव वालों को हो गई थी।

घरवाले शादी को नहीं हुए राजी तो प्रेमी-प्रेमिका ने लगा लिया मौत को गले, जंगल में मिली लाश

मृतक के भाई व अन्य परिजन भी जान चुके थे। जानकारी के अनुसार अनिता सिंह रविवार की रात अपने पति से यह बोलकर घर से निकली कि दोनों बच्चों को देखना, वह कुछ देर में आ रही है। लेकिन उसकी लाश घर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो