scriptडॉक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं…’ | Commits suicide: Doctor's commits suicide to leave suicide note | Patrika News
सुरजपुर

डॉक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं…’

Doctor commits suicide: पूर्व में बीएमओ के पद पर थे पदस्थ, अस्पताल से घर लौटने के बाद अपने घर में उठाया कदम, सूचना पर पहुंची पुलिस को कमरे में मिला सुसाइड नोट

सुरजपुरFeb 27, 2024 / 09:05 pm

rampravesh vishwakarma

doctor_dead_body2.jpg
प्रतापपुर. Doctor commits suicide: सूरजपुर जिले के प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर ने मंगलवार की देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे की जांच की तो वहां उन्हें एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में डॉक्टर लिखा है कि मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं, अब मैं जीना नहीं चाहता। डॉ. विश्वकर्मा पूर्व में बीएमओ के पद पर पदस्थ रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि वे पारिवारिक कारणों से काफी परेशान थे।

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम करंजवार निवासी डॉ. अखिलेश विश्वकर्मा वर्तमान में प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ थे। वे प्रतापपुर के बीएमओ भी रह चुके थे।

मंगलवार को प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से ड्यूटी कर डॉ. विश्वकर्मा शाम को अपने घर करंजवार पहुंचे। यहां देर शाम लगभग ७.३० बजे उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
परिजन ने उन्हें फांसी पर लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची व जांच के बाद शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा।

छात्र की हत्या के आरोपियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर! नोटिस चस्पा, हत्या के बाद जला दिया था शव


सुसाइड नोट में ये लिखा
पुलिस को कमरे की जांच में एक सुसाइड नोट भी मिला, इसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपनी जिंदगी से तंग आ चुका हूं, मैं जीना नहीं चाहता, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं, इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।
अब पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि डॉ. विश्वकर्मा पारिवारिक कारणों से काफी परेशान थे।

Hindi News/ Surajpur / डॉक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो