scriptपालेज रेलवे स्टेशन पर रात को अंधेरा होने से यात्री परेशान | Passengers get disturbed due to dark night at Palage railway station | Patrika News

पालेज रेलवे स्टेशन पर रात को अंधेरा होने से यात्री परेशान

locationसूरतPublished: Nov 01, 2018 10:09:48 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

प्लेटफार्म पर लाइट नहीं होने से यात्री नाराज
रेलवे प्रशासन से की शिकायत

surat photo

पालेज रेलवे स्टेशन पर रात को अंधेरा होने से यात्री परेशान

भरुच.

पालेज रेलवे स्टेशन पर रात को अंधेरा होने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं प्लेटफार्म पर लाइटें बंद रहने से नाराज एक व्यक्ति ने रेलवे प्रशासन को इस बारे में लिखित पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पालेज रेलवे स्टेशन पर रात को रोशनी नही होने से लोग परेशान हो रहे हैं। इस समस्या को लेकर स्थानीय कमलेश शाह ने रेलवे प्रशासन को लिखित में शिकायती पत्र भेजा। उन्होंने बताया कि प्लेटफार्म पर शाम छह बजे से ९ बजे तक एसएस ऑफिस से एलइडी लाइटों को समय से चालू नहीं करने से शाम के समय आने वाली ट्रेनों के यात्रियो को अंधेरे का सामना करना पड़ता है। प्लेटफार्म एक के साथ दो और तीन पर लाइटों के बंद रहने से यात्रियों को रात के समय काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
प्राथमिक शिक्षकों का आंतरिक स्थानांतरण शिविर आज

भरुच. भरुच जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की ओर से शुक्रवार को प्राथमिक शिक्षकों के लिए जिले में आंतरिक स्थानांतरण शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर में भरुच जिले से अन्य जिले और अन्य जिलो से आने वाले शिक्षकों को उस स्थान पर नियुक्ति की जाएगी।
जिले से छह प्राथमिक शिक्षकों ने बाहर के जिलों में तबादले के लिए प्रार्थना-पत्र दिया है। इसके साथ-साथ अन्य जिलों से छह शिक्षकों ने भरुच जिले में तबादले के लिए आवेदन किया है।
शुक्रवार को शिविर का आयोजन जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जिला शिक्षा अधिकारी एस.एस. डोडिया, शिक्षा समिति की चेयरमैन सरला बेन वसावा और शिक्षा संघ के पदाधिकारियों की उपस्थिति में किया गया है। आवेदन करने वाले शिक्षकों के साथ अन्य शिक्षक भी शिविर में भाग ले सकते हैं। जिले में से संबंधित स्थान पर स्थानांतरित होकर अन्य जिलों में जाने वाले प्राथमिक शिक्षक के पद पर स्थानांतरित होकर आए अध्यापक को पोस्टिंग दी जाएगी। इसके साथ-साथ अध्यापकों का तबादला भी विषयों के आधार पर किया जाएगा, जिससे रिक्त चल रहे पद पर उसी विषय के अध्यापकों को तैनात किया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो