Xiaomi का ये टैबलेट हुआ लॉन्च, बैटरी एेसी कि दिनभर चलाओ तब भी नहीं होगी खत्म

Mi Pad 4 टैबलेट को वाई-फाई और वाई-फाई+एलटीई ड‍िस्‍प्‍ले जैसे दो वेरियंट्स में पेश किया गया है।

Vishal Upadhayay

June, 2512:45 PM

नई दिल्ली: Xiaomi ने चीन में हुए एक इवेंट के दौरान Mi Pad 4 टैबलेट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए टैबलेट के साथ शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 6 Pro को भी पेश किया है। इस टैबलेट को वाई-फाई और वाई-फाई+एलटीई ड‍िस्‍प्‍ले जैसे दो वेरियंट्स में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, iPhone X की तरह हैं इसके फीचर्स

Mi Pad 4 कीमत

इस टैबलेट में 2 वेरिएंट में पेश किया गया है। 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेट की कीमत 11,500 रुपये है वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,600 रुपये है। जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटबिल्ट स्टोरेज वाईफाई + एलटीई वर्जन की कीमत 15,600 रुपये है। इस टैबलेट को ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी पहली सेल 29 जून को है जिसकी बुकिंग पहले से शुरू हो चुकी है।

Mi Pad 4 स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मी पैड एंड्रॉयड बेस्ड MIUI 9 पर रन करता है। इसमे 8 इंच का फुल एचडी 1920x1200 का डिस्प्ले दिया गया है जो 16:10 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। टैबलेट ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 660 SoC के साथ 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ आता है। Mi Pad 4 में 32 जीबी या 64 जीबी की इनब‍िल्‍ट स्टोरेज है जिनमे से क‍िसी को भी माइक्रो एसडी कार्ड के जर‍िए बढ़ाया नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ये हैं 10 हजार से कम कीमत वाले 5 स्मार्टफोन्स, ख़ास हैं फीचर्स

Mi Pad 4 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो एचडीआर को सपोर्ट करता है। टैबलेट के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। साथ ही कंपनी टैबलेट में एआई फेस अनलॉक फीचर भी लेकर आई है। कनेक्‍ट‍िव‍िटी के लिए इसमें 4जी एलटीई (स‍िंगल नैनो स‍िम), ब्‍लूटूथ, 3.5एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी जैसी सुव‍िधाएं हैं। इसके अलावा GPS और A-GPS के ऑप्‍शंस स‍िर्फ एलटीई वेर‍ियंट में उपलब्‍ध है। टैबलेट में 6000 एमएएच की बैटरी है।

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned