scriptवर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने जताई खुशी, फैंस ने कर दिया शोएब मलिक को ट्रोल | Sania mirza Tweet on Pakistan Victory Against New Zealand | Patrika News

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने जताई खुशी, फैंस ने कर दिया शोएब मलिक को ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2019 01:18:31 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

World Cup 2019 में गुरुवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें बरकरार हैं।

Sania Mirza

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में बुधवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दे दी। ये जीत पाकिस्तान के लिए बहुत बड़ी राहत लेकर आई , क्योंकि भारत के खिलाफ मिली हार के बाद से लगातार पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को भी फैंस ने खरी-खोटी सुना दी थी। इनमें शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा भी थी।

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर बने विज्ञापनों पर सानिया मिर्जा को आया गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तान की जीत पर सानिया ने किया ट्वीट

बुधवार को न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान की जीत के बाद सानिया मिर्जा ने एक ट्वीट किया। जाहिर सी बात है ये ट्वीट उन ट्रोलर्स के लिए था, जो भारत के खिलाफ मिली हार के बाद शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को ट्रोल कर रहे थे। पाकिस्तान की जीत पर सानिया ने अपने ट्वीट में कहा है,’खेल कितना अविश्वसनीय हो सकता है, बधाई पाकिस्तानी टीम।’ सानिया मिर्जा के लिए अब ये ट्वीट भी मुसीबत बन गया, क्योंकि ट्रोलर्स ने इस ट्वीट को लेकर शोएब मलिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

https://twitter.com/MirzaSania/status/1143950480806043648?ref_src=twsrc%5Etfw

फैंस ने शोएब मलिक को कर दिया ट्रोल

सानिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस कह रहे हैं कि पाकिस्तान को जीत इस वजह से मिल सकी, क्योंकी शोएब मलिक टीम में नहीं थे। आपको बता दें कि शोएब मलिक लगातार आउट ऑफ फॉर्म हैं। भारत के खिलाफ भी वो शून्य पर आउट हो गए थे। अगले ही मैच शोएब मलिक को बाहर का रास्ता दिखाया गया। उनकी जगह टीम में शामिल किए गए हैरिस सोहेल पिछले दो मैचों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को फिर से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को ट्रोल करने का मौका मिल गया।

न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर पाकिस्तान ने विश्व कप 2019 में अपनी उम्मीद बरकरार रखी

Pakistan


पाकिस्तान के लिए खुले हैं सेमीफाइनल के दरवाजे

बता दें कि पाकिस्तान ने पिछले दो मैचों में धमाकेदार जीत दर्ज की है। पाकिस्तान ने भारत से मिली हार के बाद दक्षिण अफ्रीका को और कल न्यूजीलैंड को मात दी। इन दो जीत के बाद पाकिस्तान अंक तालिका में उपर आ गई है। उसके सेमीफाइनल में जाने के रास्ते अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो