वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर बने विज्ञापनों पर सानिया मिर्जा को आया गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर बने विज्ञापनों पर सानिया मिर्जा को आया गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

Kapil Tiwari | Publish: Jun, 13 2019 02:13:49 PM (IST) | Updated: Jun, 13 2019 04:18:02 PM (IST) टेनिस

  • सानिया मिर्जा ने दोनों देशों के लोगों को सुनाई खरी-खोटी
  • भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बने हैं दो विज्ञापन
  • 16 जून को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान के बीच मैच

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस हाई वोल्टेज मैच से पहले माहौल पूरा बन चुका है। इस मैच को लेकर दोनों देशों ने अलग-अलग तरह के विज्ञापन बनाए हैं, जो दोनों मुल्कों में बड़े आराम से चल रहे हैं, लेकिन इन विज्ञापनों पर भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने आपत्ति दर्ज कराई है। दरअसल, सानिया ने दोनों देशों के विज्ञापनों पर कड़ी आपत्ति दर्ज की है।

सानिया को आया गुस्सा

सानिया मिर्जा ने दोनों देशों के विज्ञापनों को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘सीमा के दोनों तरफ बेहूदा विज्ञापन बनाए गए हैं। आपको इस तरह की बेहूदी चीज बनाकर मैच के लिए उत्साह या मार्केट बढ़ाने की जरूरत नहीं है। इस मैच में पहले ही लोगों का ध्यान केंद्रित है। यह सिर्फ क्रिकेट है और अगर आप इसे कुछ और समझते हैं तो आपको जिंदगी में बहुत कुछ देखना चाहिए।"

भारत का विज्ञापन

हिंदुस्तान में स्‍टार स्‍पोर्टस ने एक ऐड बनाया है, जिसमें पाकिस्तान का काफी बड़ा मजाक उड़ाया गया है। दरअसल, विज्ञापन में 'मौका मौका' के नए एड में फादर्स डे के एंगल को जोड़ा गया है। विज्ञापन में भारत के समर्थक को पाकिस्‍तानी समर्थक का मजाक बनाते दिखाया गया है।

पाकिस्तान का विज्ञापन

वहीं पाकिस्तान ने तो भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाकर भारत को नीचा दिखाने की कोशिश की है। पाकिस्‍तानी टीवी के एड में दिखाया गया था कि एक व्‍यक्ति अभिनंदन के अंदाज में मूंछे रखे हुए है और वह चाय पी रहा है। वीडियो में उससे चाय का कप छीनते हुए भी दिखाया गया है।

वैसे तो पाकिस्तान वर्ल्ड कप के इतिहास में कभी भारत से नहीं जीता है। 6 बार दोनों टीमें आपस में भिड़ी हैं, लेकिन जीत सिर्फ हिंदुस्तान की हुई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned