scriptजीप और ट्रेक्टर की जोरदार भिड़ंत, भाजपा जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक समेत 4 घायल, दो की हालत गंभीर | accident between jeep and tractor 4 injured including BJP district president and former MLA 2 critical | Patrika News
टीकमगढ़

जीप और ट्रेक्टर की जोरदार भिड़ंत, भाजपा जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक समेत 4 घायल, दो की हालत गंभीर

जीप और ट्रेक्टर की जोरदार भिड़ंत के बाद भाजपा नेताओं की एसयूवी से जा टकराई अनियंत्रित जीप। हादसे में भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक घायल हुए है। ट्रेक्टर सवार दो लोगों की हालत गंभीर है।

टीकमगढ़Apr 13, 2024 / 08:46 am

Faiz

Heavy collision in tikamgarh

जीप और ट्रेक्टर की जोरदार भिड़ंत, भाजपा जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक समेत 4 घायल, दो की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सूबे के टीकमगढ़ से सामने आया है। जहां देर रात करीब 11.30 बजे झांसी हाइवे पर एक जीप ने एक ट्रेक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर जीप नजदीक से गुजर रही भाजपा नेताओं की एसयूवी कार से जा टकराई। हादसे में एसयूवी सवार भाजपा जिलाध्यक्ष अमित नुना और पूर्व विधायक राकेश गिरि घायल हो गए। वहीं, ट्रेक्टर पर सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बता दें कि शुक्रवार को भाजपा नेता हितानंद शर्मा जिले के प्रवास पर आए थे। वो चुनाव प्रचार के लिए दिगौड़ा की ओर गए थे। उनके साथ जतारा विधायक हरिशंकर खटीक, अमित नुना, राकेश गिरि समेत अन्य नेता साथ थे। रात को टीकमगढ़ की ओर वापस आते समय ये घटना हुई। इसमें अमित नुना और राकेश गिरि को सिर और मुंह में चोट आई है। घटना के बाद इन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के बाद इन्हें घर रवाना कर दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- 5 लोगों को उड़ाते हुए खंभे में जा घुसी कार, फिर भीड़ ने चालक का किया बुरा हाल, डरा देगा हादसे का Live Video

 

Heavy collision in tikamgarh

हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए हरिशंकर खटीक ने बताया कि टीकमगढ़ की ओर से तेज गति से आ रही जीप के चालक की लापरवाही से यह घटना हुई है। उन्होंने बताया कि जिस वाहन में अमित नुना और राकेश गिरि बैठे थे, वो सबसे आगे था। इसके पीछे हरिशंकर खटीक का वाहन था। घटना देख कर वो तुरंत उतरे और दूसरे वाहनों को रोका। इसके बाद ट्रेक्टर पर सवार घायलों को उठाने के साथ ही जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि ट्रेक्टर पर सवार दोनों घायलों को ज्यादा चोट है। उनका कहना था कि जिस वाहन ने टक्कर मारी वो कांग्रेस का प्रचार वाहन था और उसमे कांग्रेस के झंडे रखे हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो