scriptबारातियों के स्वागत में पहुंची पुलिस, पहले दी सजा और फिर दिया गिफ्ट | Police Punished the Baraati In Corona Curfew | Patrika News
टीकमगढ़

बारातियों के स्वागत में पहुंची पुलिस, पहले दी सजा और फिर दिया गिफ्ट

कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) में प्रतिबंध के बाबजूद शादी (marriage) में शामिल होने गए बारातियों को पुलिस (police) ने सिखाया सबक…

टीकमगढ़May 22, 2021 / 05:07 pm

Shailendra Sharma

barati.png

,,

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना महामारी (corona virus) के कारण लगाए गए कोरोना कर्फ्यू में शादी (wedding) समारोह पूरी तरह से प्रतिबंधित हैं लेकिन इसके बावजूद कई लोग कोरोना गाइड लाइन (covid guidline) तोड़ते हुए शादी समारोह आयोजित कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला टीकमगढ़ (tikamgarh) में सामने आया है लेकिन यहां जब पुलिस को इस बात की जानकारी लगी तो पुलिस ने बारातियों को ऐसा सबक सिखाया जिसे शायद वो पूरी उम्र तक नहीं भुला पाएंगे।

ये भी पढ़ें- जानिए क्यों इस गांव ने किया कोरोना वैक्सीन का बहिष्कार

barati1.png

बारातियों का पुलिस ने ऐसे किया स्वागत ?
दरअसल टीमकगढ़ के जतारा कस्बे से शुक्रवार की रात बारात बल्देवगढ़ गई थी। लेकिन जब बाराती शादी में शामिल होकर जतारा पहुंचे तो पुलिस उनके स्वागत के लिए खड़ी हुई थी। पुलिस को देख बारातियों के पसीने छूट गए और पुलिस ने भी उन्हें ताउम्र याद रहने वाली सजा दी। बाराती जैसे ही घर पहुंचे तो स्वागत में खड़े पुलिसकर्मियों ने सभी को एक लाइन में खड़ाकर करीब आधे घंटे तक सभी से उठक बैठक लगवाई और ये भी बुलवाया कि अब वो कभी भी कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन नहीं करेंगे।

 

ये भी पढ़ें- वैक्सीन का ऐसा डर ! कलेक्टर से भिड़ गई महिला, बोली- ‘वैक्सीन लगवाकर मर गई तो कौन होगा जिम्मेदार’

 

 

गिफ्ट में दिया मास्क
बारातियों से उठक बैठक लगवाने के बाद पुलिस ने सबक सिखाने के लिए बारातियों को मास्क भी गिफ्ट किए। पुलिस के मुताबिक शादी में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश से कई रिश्तेदार आए थे। जो बारात से लौटे थे और जब पुलिस ने उन्हें रोका तो कई लोग मास्क तक नहीं लगाए हुए थे। जिन्हें उठक-बैठक लगवाने के बाद मास्क गिफ्ट कर छोड़ दिया गया। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के कहर के कारण लगाए गए कोरोना कर्फ्यू के दौरान शादी समारोह प्रतिबंधत हैं लेकिन इसके बावजूद कई जगहों पर चोरी छिपे शादियां होने के मामले सामने आते रहे हैं।

देखें वीडियो- पति का चालान काटे जाने से नाराज महिला ने एसडीएम पर तानी चप्पल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ewwg

Home / Tikamgarh / बारातियों के स्वागत में पहुंची पुलिस, पहले दी सजा और फिर दिया गिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो