scriptVideo में देखिए पूर्व विधायक को डंडा लेकर मारने दौड़े संत सीताराम, ये है पूरा मामला | Watch video Saint Sitaram running to hit former Congress MLA Alok Chaturvedi with stick | Patrika News
टीकमगढ़

Video में देखिए पूर्व विधायक को डंडा लेकर मारने दौड़े संत सीताराम, ये है पूरा मामला

Tikamgarh News: संत ने पहले ताल ठोक कर चुनौती दी फिर डंडा लेकर पूर्व विधायक को मारने दौड़े, कई बार डंडे से धक्का दिया…

टीकमगढ़Jun 22, 2024 / 10:35 pm

Shailendra Sharma

tikamgarh
Tikamgarh News: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक संत और कांग्रेस के पूर्व विधायक के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा विवाद एक खदान से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है जो कि कांग्रेस के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी की है। बताया गया है कि शनिवार की सुबह संत सीताराम अपने समर्थकों के साथ खदान पर पहुंचे थे जहां उन्होंने बाउंड्री बॉल को तोड़ दिया। इसी के बाद पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी संत सीताराम के आश्रम में बातचीत करने पहुंचे थे तभी ये विवाद हो गया।
देखें वीडियो-

पहले ठोकी ताल फिर डंडा लेकर मारने दौड़े

जो वीडियो वायरल हो रहे हैं उनमें आप देख सकते हैं कि पहले तो आमने सामने बैठकर पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी और संत सीताराम बातचीत कर रहे हैं। तभी बीच में पूर्व विधायक का एक समर्थक संत सीताराम से धीरे बातचीत करने की बात कहता है और बातचीत बढ़ जाती है। ताल ठोकते हुए संत सीताराम उसे मारने पहुंचते हैं दोनों के बीच हाथा पाई होती है और तभी संत सीताराम डंडा बुला लेते हैं। इसके बाद काफी देर तक विवाद होता रहता है। जैसे-तैसे बातचीत शुरू होती है कुछ देर की बातचीत के बाद फिर गर्मागर्मी हो जाती है। इसके बाद आलोक चतुर्वेदी वहां से जाने लगते हैं तभी संत सीताराम डंडा लेकर उन्हें मारने दौड़ते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं संत ने कई बार डंडे से धक्का देते भी नजर आ रहे हैं।

किसने क्या कहा?

संत सीताराम का आरोप है कि वह खदान पर पेड़ काटने के विरोध में गए थे। जैसे ही आश्रम पहुंचे तो पीछे से आलोक चतुर्वेदी अपने समर्थकों के साथ आ गए और वहां पर वाद-विवाद हुआ। वहीं आलोक चतुर्वेदी का कहना है कि उनकी बैदपुर गांव में खजुराहो मिनरल्स के नाम से पत्थर की खदान है जिसकी स्वीकृति भारत सरकार और मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा दी गई है। शनिवार की सुबह संत सीताराम अपने समर्थकों के साथ खदान पर पहुंचे थे और बाउंड्री बॉल तोड़ आए इसी सिलसिले में बातचीत करने आया था।

संतों ने लगाया जाम, पुलिस ने शांत कराया मामला

पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी के जाने के बाद भी यहां पर विवाद गर्माता रहा और संत सीताराम व उनके समर्थकों ने हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से समझाईश देकर जाम खुलवाया। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Hindi News/ Tikamgarh / Video में देखिए पूर्व विधायक को डंडा लेकर मारने दौड़े संत सीताराम, ये है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो