scriptबॉलीवुड के हीरोज को छोड़ अब साउथ के इस विलेन से रोमांस करेंगी ऐश्वर्या | Aishwarya Rai Bachchan in Mani Ratnam movie with sathyaraj | Patrika News

बॉलीवुड के हीरोज को छोड़ अब साउथ के इस विलेन से रोमांस करेंगी ऐश्वर्या

locationमुंबईPublished: Apr 19, 2019 02:31:38 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Aishwarya Rai Bachchan ने अपने सिने कॅरियर की शुरुआत वर्ष 1997 में प्रदर्शित मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘इरूअर’ से की थी।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

बॉलीवुड अभिनेत्री Aishwarya Rai Bachchan को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो उनके फैंस को खुश कर सकती है। ऐश्वर्या बॉलीवुड के बाद अब साउथ की फिल्म में काम करने जा रही हैं। खबर है कि वह दक्षिण भारतीय फिल्मकार Mani Ratnam की फिल्म में फिर काम करती नजर आ सकती है।

Aishwarya Rai

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने पहले भी साउथ फिल्मों में काम किया है। यहां तक कि उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत भी दक्षित भारतीय फिल्मों से की थी। खबरों की मानें तो बॉलीवुड में चर्चा है कि दक्षिण भारतीय निर्देशक मणिरत्नम एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘कटप्पा’ का किरदार निभाने वाले Sathyaraj भी अहम भूमिका में होंगे। मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘पोन्निनी सेल्वम’ होगा। वहीं ‘पोन्निनी सेल्वम’ एक तमिल उपन्यास पर आधारित कहानी होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ने लीड रोल के लिए हामी भर दी है।

Aishwarya Rai

ये एक बिग बजट मूवी है। ‘पोन्निनी सेल्वमज’ में सत्यराज, ऐश्वर्या राय के पति के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि मणिरत्नम ने अपनी इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या दोनों को ही एप्रोच किया है। ऐश्वर्या एक राजकुमारी के किरदार में नजर आने वाली हैं। जो एक राजा से शादी करती है लेकिन वह अपनी रानी होने की ताकत का गलत इस्तेमाल करने लगती है। ऐश्वर्या राय ने अपने सिने कॅरियर की शुरुआत वर्ष 1997 में प्रदर्शित मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘इरूअर’ से की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो