scriptAishwarya Rai की फिल्म ‘PS-I’ ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा! | Aishwarya Rai's Ponniyin Selvan-I sees advance booking of 1 crore in just few hours in India | Patrika News
टॉलीवुड

Aishwarya Rai की फिल्म ‘PS-I’ ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा!

साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने रिलीज से पहले ही भारत में कुछ ही घंटों के अंदर 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। इससे पहले फिल्म ने अमेरिका में $400k का आंकड़ा पार किया था।

Sep 26, 2022 / 11:40 am

Vandana Saini

 'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा

‘PS-I’ ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 4 साल बाद एक बार फिर अपने दमदार अंदाज में बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वो जल्द ही साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (PS-1) में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इसी महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें ऐश्वर्या के साथ-साथ तृषा, विक्रम, जयराम रवि जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हैं। वहीं हाल में फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चोल साम्राज्य की कहानी कहती इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर चुकी हैं। इतना ही नहीं फिल्म विदेश में भी कमाल की कमाई कर रही है।
मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ ने अपनी रिलीज में बस एक हफ्ते का समय बचा है। इस भाषा का हिंदी भाषा समेत पैन इंडिया के तरज पर रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन के लिए एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हो गई और कुछ ही घंटों में फिल्म के लिए लोगों के अंदर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली।

बताया जा रहा है कि फिल्म के कई शो रविवार दोपहर तक ही हाउसफुल हो चुके हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म ने कुछ ही घंटों में एडवांस बुकिंग के मामले में 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। पोन्नियिन सेलवन-1 की कहानी कल्कि साम्राज्य के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है, जिसको दो-भाग में रिलीज किया जाएगा। ये इस उपन्यास का पहला भाग है।

यह भी पढ़ें

‘Ram Setu’ को लेकर Akshay Kumar ने बताई ये जरूरी बात!

https://twitter.com/hashtag/PS1?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मणिरत्नम की ये ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म इस साल की सबसे अवेटे फिल्मों में से एक है, जो बड़े बजट पर बनाई गई है। वहीं फिल्म की कमाई के मामले में बात की जाए तो, इंडस्ट्री के ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने रविवार दोपहर तक फिल्म की 78,000 टिकट बिकीं, जिसमें कुल मिला कर फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 1.46 करोड़ की कमाई की।

बड़ी बात तो ये है कि इसमें से 1.37 करोड़ रुपये अकेले तमिल वर्जन की एडवांस बुकिंग में आया और लगभग 9 लाख तेलुगु वर्जन की एडवांस बुकिंग से आया। वहीं अगर बात बात इंटरनेशनल मार्केट की करें तो, वहां भी फिल्म की एडवांस बुकिंग वीकेंड पर खुली। वहां भी फिल्म जोरदार बुकिंग चली। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने रविवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘फिल्म पहले ही अमेरिका में 3.25 करोड़ से ज्यादा के टिकट बेच चुकी है और सिंगापुर में भी मजबूत एडवांस बुकिंग रुझान दिखा रही है’।

यह भी पढ़ें

‘सास-बहू’ को लेकर Ekta Kapoor पर क्यों बिफरे Mukesh Khanna?

https://youtu.be/2HbAWSIOY1s

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Aishwarya Rai की फिल्म ‘PS-I’ ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो