scriptफिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली का आया भोजपुरी वर्जन, फैंस बोले – ‘ई है असल फायर’ | Allu Arjun Movie Pushpa Song Srivalli in bhojpuri Version going viral | Patrika News

फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली का आया भोजपुरी वर्जन, फैंस बोले – ‘ई है असल फायर’

Published: Feb 14, 2022 02:44:27 pm

Submitted by:

Archana Keshri

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के श्रीवल्ली गाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रील और वीडियो बनाए जा रहे हैं। लेकिन अब एक शख्स ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन बना डाला।

फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली का आया भोजपुरी वर्जन, फैंस बोले - 'ई है असल फायर'

फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली का आया भोजपुरी वर्जन, फैंस बोले – ‘ई है असल फायर’

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की सुपर डुपर हिट फिल्म पुष्पा का श्रीवल्ली गाना आजकल सबकी जुबान पर चढ़ा है। इस पर सबसे ज्यादा इंस्टा रील बन रही हैं औऱ सोशल मीडिया पर ये गाना छाया रहता है। देसी से विदेशी तक ‘पुष्पा’ के गानों पर झूमते दिख रहे हैं. फिल्म के गानों की इस लोकप्रियता को देखते हुए अब ‘श्रीवल्‍ली’ गाने का भोजपुरी वर्जन बनाया गया। कमाल की बात ये है कि इस गाने को ओरिजनल से भी अच्छा बताया जा रहा है।
आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर पर ‘श्रीवल्ली’ के भोजपुरी वर्जन को शेयर करते हुए लिखा- ‘भोजपुरी में इतना मधुर संगीत…वाह।’ वहीं लगभग 9 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं।
https://twitter.com/AwanishSharan/status/1490534814856118272?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें इस गाने के भोजपुरी वर्जन को एक नहीं तीन सिंगर्स ने गाया है। और तीनों के ही इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर राहुल रॉय से लेकर कुमार मनीष सिंह और कुंवर अभ‍िनव आदित्‍य नाम के सिंगर्स ने इसके भोजपुरी वर्जन को गाया है। भोजपुरी में गाने के लिरिक्‍स को अनुवाद किया गया है। हर सिंगर ने अपने-अपने हिसाब से गाने के लिरिक्‍स बदले हैं, जो ‘श्रीवल्‍ली’ के भोजपुरी फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत ने किया कंगना रनौत को चैलेंज, कहा दम है तो एक साल ‘लॉक अप’ चलाकर दिखाओ, पानी में रहकर मगरमच्छ को अपना बैरी मत बनाओ

0:00
0:00
वैसे आपको बता दें, ‘श्रीवल्‍ली’ सॉन्‍ग के असली सिंगर सिड श्रीराम हैं। उन्‍होंने ही इस गाने को तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में गाया है। हिंदी वर्जन को जावेद अली ने गाया है। इस गाने के म्‍यूजि‍क कंपोजर देवी श्री प्रसाद हैं।

यह भी पढ़ें

ट्विटर पर #BoycottBollwood एक बार फिर हुआ ट्रेंड, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ‘गहराइयां’ की विफलता का मना रहे जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो