कभी टीवी की टॉप एक्ट्रेस रही Amrapali Dubey आज भोजपुरी इंडस्ट्री पर करती हैं राज, निरहुआ संग कर चुकी हैं 19 फिल्में

By: Neha Gupta
| Published: 10 Jan 2021, 11:43 PM IST
कभी टीवी की टॉप एक्ट्रेस रही Amrapali Dubey आज भोजपुरी इंडस्ट्री पर करती हैं राज, निरहुआ संग कर चुकी हैं 19 फिल्में
Amrapali Dubey

  • भोजपुरी क्वीन आम्रपाली आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
  • आम्रपाली दुबे कभी टीवी सीरियल में करती थीं काम
  • निरहुआ संग आम्रपाली ने की हैं 19 फिल्में

नई दिल्ली | भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। आम्रपाली के लटके झटके देखकर फैंस का धड़कने रुक जाती हैं। आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा में 6 साल का वक्त ही हुआ है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है। आम्रपाली उत्तरप्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में टीवी की दुनिया से की थी। आम्रपाली ने रहना है तेरी पलकों की छांव में सीरियल में सुमन नाम का कैरेक्टर प्ले किया था। आम्रपाली ने लीड रोल प्ले किया था और खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि आम्रपाली ने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी। उनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी ने आते ही धमाल मचा दिया था।

ad.jpg

आम्रपाली ने निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ अब तक 19 फिल्में की हैं। वहीं उन्होंने कुल 25 फिल्मों में काम किया है। आम्रपाली और निरहुआ के अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। आम्रपाली सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी कमाल दिखा चुकी हैं। उनकी हर अदा फैंस को खूब पसंद आती है। आम्रपाली एक भोजपुरी फिल्म की फीस भी मोटी लेती हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली एक फिल्म का 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

am.jpg

आम्रपाली ने बेहद कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपने पैर जमा लिए हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके गाने वायरल होते रहते हैं। निरहुआ के साथ उनके डांस को फैंस खूब पसंद करते हैं। बता दें आम्रपाली ने छोटे पर्दे से भोजपुरी में एंट्री करने के लिए अपना वजन भी बढ़ा लिया था।