लंदन से लौटी बंगाली एक्ट्रेस मिमि रहेंगी 7 दिनों तक क्वारंटाइन में, माता-पिता को भी मिलने से किया मना

Shweta Dhobhal
| Updated: 24 Mar 2020, 08:17 AM IST
लंदन से लौटी बंगाली एक्ट्रेस मिमि रहेंगी 7 दिनों तक क्वारंटाइन में, माता-पिता को भी मिलने से किया मना
Mimi Chakraborty

  • बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और मिमी तृणमूल काग्रेंस की सांसद मिमि चक्रवर्ती ( Mimi Chakraborty ) भारत लौंटी
  • फिल्म बाजी (Baazi) की शूटिंग के चलते गई थी लंदन
  • माता-पिता से दूर खुद को रखा सेल्फ आइसोलेशन में

नई दिल्ली। बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और मिमी तृणमूल काग्रेंस की सांसद मिमि चक्रवर्ती ( Mimi Chakraborty ) लंदन से भारत वापस लौट आई हैं। मिमि ने कहा कि कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते वो करीबन 7 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगी। मिमि जब से भारत आई तब से वो अपने परिवारों से भी मिलने से नहीं गई हैं। एयरपोर्ट पर भी मिमि ने कोरोनावायरस की जांच कराई। मिमि अपनी फिल्म 'बाजी' ( Baazi ) की शूटिंग के चलते वहां गई थी।

मिमि ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं दुबई होकर यूके से लौटी हूं, इसलिए मैं सुरक्षा को देखते हुए हर नियमों का पालन कर रही हूं। मैंने अपने माता-पिता तक को कह दिया है कि कुछ दिनों तक वो मुझसे ना मिलें। मेरे पिता की उम्र 65 साल है। मैंने उन्हें सावधानी और नियमों का पालन करने को कहा है। मिमि ने लोगों से अपील से भी अपील है कि घरों में रहें और कोरोनावायरस से खुद को बचाएं।

बता दें चीन के वुहान से शुरू हुई इस बीमारी ने अब तक 15,307 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। भारत में भी ये बीमारी अपने पैर पसार चुकी है। देश में अब तक इस बीमरी से 8 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 433 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। देश के 75 जिलों में लॉकडाउन हो चुका है। देश को 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

Corona virus coronavirus