scriptfamous-actress-r-subbalakshmi-dies-at-87-had-a-special-relationship-wi | फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, फेमस एक्ट्रेस की अचानक मौत; सुशांत सिंह राजपूत से था खास नाता | Patrika News

फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, फेमस एक्ट्रेस की अचानक मौत; सुशांत सिंह राजपूत से था खास नाता

locationमुंबईPublished: Dec 01, 2023 01:25:30 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Malayalam actress Subbalakshmi passes away: साउथ सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। मशहूर दिग्गज अभिनेत्री आर सुब्बालक्ष्मी का निधन हो गया है। जानें सुशांत सिंह राजपूत से क्या था रिश्ता...

r_subbulakshmi_death_sushant_singh_rajput.jpg
सुब्बालक्ष्मी ने मलयालम के साथ ही साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और संस्कृत फिल्मों में भी काम किया था।
R subbulakshmi death: मशहूर मलयालम अभिनेत्री आर सुब्बालक्ष्मी का गुरुवार रात एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। यह जानकारी फिल्म उद्योग के सूत्रों ने दी। वह 87 वर्ष की थीं। सुब्बालक्ष्मी एक संगीतकार और चित्रकार भी थीं। वह मलयालम सिनेमा की प्रतिष्ठित सहायक अभिनेत्रियों में से एक थीं। वह अक्सर प्रभावशाली ढंग से दादी की भूमिकाएं निभाती थीं।

कल्याणरमन (2002) और नंदनम (2002) जैसी लोकप्रिय फिल्मों में उन्होंने काम किया था और अपने किरदार से लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी।
कई भाषाओं की फिल्मों में किया काम
साउथ सिनेमा के दर्शक और सेलेब्स सुब्बालक्ष्मी को याद कर रहे हैं औऱ सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और मलयालम फिल्म अभिनेता दिलीप ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। सुब्बालक्ष्मी ने मलयालम के साथ ही साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और संस्कृत फिल्मों में भी काम किया था। वहीं इंग्लिश फिल्म 'इन द नेम ऑफ गॉड' में भी वो नजर आ चुकी हैं।
सुशांत की फिल्म में आई थीं नजर
तमिल सिनेमा में उनकी आखिरी फिल्म थलापति विजय के साथ बीस्ट थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में भी उन्होंने दादी का रोल निभाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुब्बालक्ष्मी एक बहुत अच्छीं डबिंग आर्टिस्ट थीं और उन्होंने 65 से अधिक टीवी शोज को डब किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो