scriptतमिल की बजाय हिंदी में बोलने पर प्रकाश राज ने एक शख्स को जड़ा थप्पड़, वायरल वीडियो पर बवाल | Jai Bhim movie Prakash Raj slaps a man speaking hindi scene viral | Patrika News

तमिल की बजाय हिंदी में बोलने पर प्रकाश राज ने एक शख्स को जड़ा थप्पड़, वायरल वीडियो पर बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2021 05:11:46 pm

Submitted by:

Archana Pandey

फिल्म ‘जय भीम’ के एक सीन में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रकाश राज एक शख्स को हिंदी बोलने पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। जिस पर अब बवाल शुरू हो गया है।

Jai Bhim movie Prakash Raj slaps a man speaking hindi scene viral

Jai Bhim

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले ही ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bhim) इस वक्त चर्चाओं में आ गई है। इस फिल्म के एक सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। दरअसल फिल्म ‘जय भीम’ के एक सीन में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) एक शख्स को हिंदी बोलने पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। जिस पर अब बवाल शुरू हो गया है।
https://twitter.com/AMIT_GUJJU/status/1455412354653384708?ref_src=twsrc%5Etfw
आदमी हिंदी भाषा में बात कर रहा है

फिल्म ‘जय भीम’ प्रकाश राज ने लीड रोल प्ले किया है। प्रकाश राज के जिस सीन पर विवाद हो रहा है, उसमें दिखाया गया है कि एक आदमी हिंदी भाषा में बात कर रहा है। लेकिन प्रकाश राज का किरदार हिंदी सुनकर भड़क जाता है और वह उस आदमी को थप्पड़ मार देता है। थप्पड़ मारते हुए प्रकाश उस आदमी से कहते हैं कि वह सिर्फ तमिल भाषा में ही बात करें। इस बात को लोग हिंदी का अपमान मान रहे हैं।
https://twitter.com/captpillay/status/1455565228666667013?ref_src=twsrc%5Etfw
हिंदी भाषा से सख्त नफरत करता है

इस फिल्म में प्रकाश राज का किरदार हिंदी भाषा से सख्त नफरत करता है और इसीलिए वो उस आदमी को हिंदी बोलने पर थप्पड़ मार देते हैं। लेकिन इस सीन पर सोशल मीडिया पर खूब विवाद हो रहा है। लोग ‘जय भीम’ फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस सीन को फिल्म में डालने की जरूरत ही नहीं थी।
https://twitter.com/hashtag/JaiBhim?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म हिंदी भाषियों के खिलाफ नहीं है

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस सीन पर हो रहे विरोध को गलत ठहरा रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि फिल्म हिंदी भाषियों के खिलाफ नहीं है और न ही यह उन्हें गलत तरीके से दिखाती है। दरअसल वह शख्स हिंदी बोलकर बचकर निकलना चाहता था ताकि प्रकाश राज उसकी बात न समझ सकें।
यह भी पढ़ें

मैं कभी जूलरी बेचा करता था- अक्षय कुमार ने कैटरीना और अमिताभ को सुनाई अपने स्ट्रगल की कहानी

https://twitter.com/hashtag/PrakashRaj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म देखकर रिऐक्ट करना चाहिए

लेकिन प्रकाश राज उसकी चाल समझ गए और इसलिए उसे थप्पड़ मारते हुए तमिल में बोलने को कहा। कुछ लोगों का कहना था कि फिल्म के इस सीन पर जो लोग भी बवाल कर रहे हैं, उन्हें पहले फिल्म देखनी चाहिए और फिर रिऐक्ट करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो