कन्नड़ एक्ट्रेस Jayshree Ramiah ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छह महीने पहले मरने से बचाया था किच्चा सुदीप ने

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Jan 2021, 09:01 AM IST
कन्नड़ एक्ट्रेस Jayshree Ramiah ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छह महीने पहले मरने से बचाया था किच्चा सुदीप ने
Jayshree Wanted To Commit Suicide Six Months Ago

  • कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री ने किया सुसाइड
  • छह महीने पहले भी अभिनेत्री ने चाह था आत्महत्या करना
  • एक्टर किच्चा सुदीप ने बचाई थी जान
  • दोस्त ने बताया डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस काफी लंबे समय से

नई दिल्ली। कन्नड़ की मशहूर एक्ट्रेस जयश्री रमैया का सोमवार को देहांत हो गया है। वह अपने बंगलूरू में स्थित घर पर मृत पाईं थी। बताया जा रहा है कि उनका शव फांसी से लटका हुआ था। वहीं जांच कर रही पुलिस के मुताबिक जयश्री पहले भी सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं। लेकिन उस वक्त अभिनेता किच्चा सुदीप ने बचाया था।

 

यह भी पढ़ें- Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ हुईं इन 4 फिल्मों में दिखाया गया देशप्रेम, बॉक्स ऑफिस पर किया जबरदस्त धमाका

Jayshree Ramiah

जानकारी के अनुसार जुलाई 2020 में अभिनेत्री ने सुसाइड करने की वजह को सोशल मीडिया पर बताया था। उन्होंने बताया था कि वह काफी समय से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही हैं। यही वजह है कि वह अब दुनिया छोड़ने का फैसला कर चुकी हैं। उस वक्त किच्चा सुदीप आए थे और उन्हें आत्महत्या करने से बचाया था। जिसके बाद जयश्री ने खुद एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से माफी मांगी थी। साथ ही अभिनेता का शुक्रिया अदा भी किया था।

Jayshree Ramiah

यही नहीं उन्होंने फेसबुक पर एक लाइव वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वह कहती हुईं नज़र आ रही हैं कि वह क्विट कर रही हैं। इस दुनिया और डिप्रेशन को अलविदा। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी कहा कि वह यह सब किसी पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हैं और ना ही वह सुदीप जी से कोई आर्थिक मदद चाहती हैं। वह मरना चाहती हैं क्योंकि वह अपने डिप्रेशन से नहीं लड़ पा रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- प्यार में होश खो चुकीं Rakhi Sawant ने पूरे शरीर पर लिखा 'I Love You Abhinav', रुबीना ने बताया घट‍िया एंटरटेनमेंट

वहीं जयश्री की मौत पर उनकी एक करीबी दोस्त ने बताया कि एक्ट्रेस के घर में कुछ समस्या चल रही थी। जिसकी वह से वह डिप्रेशन में थीं। एक्ट्रेस की दोस्त बतातीं है कि जयश्री उनसे अक्सर यह बात बोलती थीं कि वह कुछ भी महसूस नहीं कर पा रही हैं। उन्हें हमेशा काफी लो फील होता रहता था। यह नहीं वह बार-बार अपना फोन नंबर बदल लेती थीं। जिसकी वजह से लोग उनसे संपर्क नहीं कर पाते थे।