scriptशादी की अफवाहों को  लेकर kalki एक्टर Prabhas ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं जल्द ही शादी… | Kalki 2898 AD actor prabhas break silence on rumor of marriage says he do not want to hurt his female fans | Patrika News
टॉलीवुड

शादी की अफवाहों को  लेकर kalki एक्टर Prabhas ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं जल्द ही शादी…

प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के एक इवेंट के दौरान अभिनेता ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईMay 23, 2024 / 01:33 pm

Swati Tiwari

Prabhas On Marriage

प्रभास ने शादी को लेकर कही ये बात

प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में प्रभास ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान शादी पर खुलकर बात की। लंबे समय से सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल रही थी कि प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।



प्रभास ने शादी को लेकर कही ये बात

अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के एक प्रमोशन इवेंट शादी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा,’मैं जल्दी शादी नहीं कर सकता हूं क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता।’ इवेंट में एक्टर ने अपकमिंग फिल्म में उनका रोल कैसा होने वाला है इस बात का भी खुलासा किया। एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद से लोग कयास लगाने लगे थे कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: शादी से पहले मां बनी ‘बालिका वधु’ की ‘आनंदी’? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / शादी की अफवाहों को  लेकर kalki एक्टर Prabhas ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं जल्द ही शादी…

ट्रेंडिंग वीडियो