scriptIndian 2 से पहले थिएटर में दोबारा रिलीज होगी Indian, नोट कर लें डेट | kamal haasan movie before indian 2 release film indian re-release in theatres on this date | Patrika News
टॉलीवुड

Indian 2 से पहले थिएटर में दोबारा रिलीज होगी Indian, नोट कर लें डेट

Kamal Haasan Movie: कमल हासन की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 जुलाई में सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म के पहले पार्ट को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया जाएगा। आइए इसकी रिलीज डेट जानते हैं।

मुंबईMay 26, 2024 / 06:03 pm

Gausiya Bano

indian re release

1996 की फिल्म ‘इंडियन’ फिर से होगी रिलीज

Kamal Haasan Movie: कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ इसी साल 12 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इससे पहले 1996 की फिल्म ‘इंडियन’ को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर दी है।
बता दें कि ‘इंडियन 2’ इसी फिल्म का सीक्वल है। ऐसे में इस फिल्म के दोबारा रिलीज से फैंस को ‘इंडियन’ की कहानी को एक बार फिर देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें

Indian 2 से मुकाबला करेंगी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

सिनेमाघरों में दोबारा कब रिलीज होगी ‘इंडियन’?

फिल्म ‘इंडियन’ को 7 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी दोबारा रिलीज होगा। हालांकि, थिएटर्स में 7 जून को यह फिल्म सिर्फ तमिल और तेलुगु भाषा में ही रिलीज होगी। इस फिल्म को तेलुगु में ‘भारतेयुडु’ के नाम से भी जाना जाता है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Indian 2 से पहले थिएटर में दोबारा रिलीज होगी Indian, नोट कर लें डेट

ट्रेंडिंग वीडियो