कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का रोड एक्सीडेंट में हुआ देहांत, परिवार ने लिया अंग दान करने का फैसला

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 Jun 2021, 03:56 PM IST
कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का रोड एक्सीडेंट में हुआ देहांत, परिवार ने लिया अंग दान करने का फैसला
Kannada actor Sanchari Vijay dies, family decides to donate organs

कन्नड़ एक्टर संचारी विजय की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस खबर से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री शोक में है। इस मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार ने एक बड़ा फैसला लिया है।

नई दिल्ली। कन्नड़ के मशहूर अभिनेता संचारी विजय के परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शानिवार रात संचारी विजय की बाइक का एक्सीडेंट हो गया था। सड़क हादसे में एक्टर का काफी गंभीर चोट लगी। इलाज के लिए संचारी विजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद खबर आई की इलाज के दौरान एक्टर की मौत हो गई। इस खबर से पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री सदमे हैं।

किच्चा सुदीप ने दी एक्टर को श्रद्धांजलि

37 साल के नेशनल अवॉर्ड विनर संचारी विजय के निधन की खबर सुनते ही एक्टर सुदीप किच्चा ने भी ट्वीट किया। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "ये मानना बहुत ही मुश्किल है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ली। इस लॉकडाउन उनसे दो ही बार मिला था। अगली फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड नज़र आए थे। लेकिन ये सुनकर काफी दुख पहुंचा।उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदन RIP।"

यह भी पढ़ें- कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 98 किलो वजन, मोटे लोगों के लिए बने फिटनेस आइडल

बाइक फिसलने से लगी सिर पर गहरी चोट

बताया जा रहा है बारिश की वजह से सड़क गिली थी। जिसकी वजह से संजारी विजय की बाइक फिसल गई। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त नवीन भी थे। नवीन ने बताया कि संचारी विजय के साथ वो दवा लेने जा रहे थे। तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में उनके सिर पर काफी चोट आई थी। अस्पताल में उनकी ब्रेन सर्जरी की गई, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए।

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय से लेकर संगीता बिजलानी तक को डेट कर चुकें हैं सलमान खान, 55 की उम्र में भी हैं कुंवारे

परिवार ने लिया ये बड़ा फैसला

एक्टर संचारी विजय के परिवार के लिए ये घड़ी काफी दुखी है। संचारी विजय के भाई ने बताया कि उनके परिवार ने फैसला लिया है कि वो उनके अंग दान करेंगे। संचारी के भाई का कहना है कि 'वो ऐसे शख्स थे जो हमेशा समाज सेवा की ओर ध्यान देते थे। उनके जानें के बाद वो उनके अंगदान कर पूरा कर रहे हैं।'

बॉलीवुड स्टार्स भी करेंगे अंग दान

वैसे आपको बता दें कई स्टार्स ने फैसला लिया है कि उनके देहांत के बाद वो अपना अंग दान कर देंगे। एक्टर आमीर खान, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी, आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े नाम इस लिस्टा में शामिल हैं।