Shocking : एक्टर ने सत्ताधारी दल को बोला 'चोरों की पार्टी'! मुख्यमंत्री ने कॅरियर खत्म करने की दी धमकी
Priti Kushwaha
Publish: Apr, 17 2019 11:00:59 (IST)
Shocking : एक्टर ने सत्ताधारी दल को बोला 'चोरों की पार्टी'! मुख्यमंत्री ने कॅरियर खत्म करने की दी धमकी

मुख्यमंत्री ने एक्टर को लेकर ये बयान अपनी एक चुनावी रैली में दिया है।

 

 

KGF स्टार Yesh को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कन्नड़ एक्टर यश को कर्नाटक के मुख्यमंत्री H. D. Kumaraswamy ने धमकी दी है। एचडी ने कहा कि वह फिल्म प्रोड्यूसर्स की वजह हैं। उन्होंने यश को लेकर ये बयान अपनी एक चुनावी रैली में दिया है। जिसके बाद से एक्टर के फैंस काफी निराश है। एचडी ने इसके अलावा भी और बहुत कुछ कहा।

yesh H. D. Kumaraswamy

मुख्यमंत्री एचडी ने यश पर अपने बयानों के तीर छोड़ते हुए कहा कि अगर फिल्म के प्रोड्यूसर्स उनपर पैसे लगाना छोड़ दें तो वह कुछ भी नहीं। एचडी ने आगे कहा, 'यश मेरी पार्टी के सदस्यों पर आरोप लगा रहे हैं। मेरे समर्थकों ने केवल मेरी वजह से टिप्पणी करने से परहेज किया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं कैसे ऐसे अभिनेताओं के साथ फिल्में बनाने के लिए सहमत हूं। वह हम जैसे प्रोड्यूसर्स की वजह से ही रहे हैं। हर चीज फिल्मी नहीं होती है। हम जैसा स्क्रीन पर देखते हैं वैसा नहीं होता है। दैनिक आधार पर जो देखते हैं वो ही सच है। जब किसान आत्महत्या कर रहे थे तब ये अभिनेता कहा थे?'

yesh

खबरों की मानें तो एक्टर यश कांग्रेस की एक नेता की रैली का जोर-शोर से समर्थन करते हुए एचडी की पार्टी को चोर कहा। इसी वजह के चलते एचडी कुमारस्वामी ने ये बयान दिया है। हालांकि यश ने बाद में इस तरह के की बात कहने से साफ इनकार कर दिया। आपको बता दें कि यश की फिल्म 'KGF' वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई है।