बेटा हर फिल्म के लिए लेता है 15 करोड़ रुपए, लेकिन पिता अभी भी हैं एक बस ड्राइवर

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jan 2021, 10:41 PM IST
बेटा हर फिल्म के लिए लेता है 15 करोड़ रुपए, लेकिन पिता अभी भी हैं एक बस ड्राइवर
KGF Yash

  • साउथ के सुपरस्टार यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। हर फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए फीस लेने वाले एक्टर के पिता आज भी एक बस ड्राइवर हैं।

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार यश ने 8 जनवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। 8 जनवरी, 1986 को जन्मे यश (Yash) को केजीएफ की सफलता के बाद रॉकिंग स्टार और पैन इंडिया स्टार का नाम भी मिल चुका है। कन्नड़ इंडस्ट्री से करियर की शुरुआत करने वाले यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यश अब अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। लेकिन करोड़ों रुपए कमाने के बावजूद यश के पिता आज भी बस ड्राइवर हैं।

शान ने हिमेश रेशमिया पर साधा निशाना? बोले- शो में काम दिलाने की बातें करने वाले फोन तक नहीं उठाते

यश कर्नाटक के हासन जिले से हैं। उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। वह एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं। यश के पिता कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट बस सर्विस में बस ड्राइवर हैं। एक इंटरव्यू में यश ने बताया था कि उनके पिता को अपना काम बहुत पसंद है। यही बातें हैं जो उनके परिवार को जमीन से जोड़कर रखती हैं। KGF के एक इवेंट में एसएस राजामौली ने भी कहा था कि उन्हें ये जानकर हैरान हूं कि यश एक ड्राइवर के बेटे हैं। उन्होंने कहा था कि यश से बड़े हीरो उनके पिता हैं।

फराह खान ने नौ साल छोटे शिरीष कुंदर से किया है निकाह, धर्म और उम्र की नहीं की परवाह

बता दें कि यश ने मैसूर से अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह बेंगलुरू अपने सपनों को पूरा करने के लिए चले गए। यहां उन्होंने पॉपुलर बिनाका थिएटर ट्रूप को ज्वाइन किया। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया। यश को रातों-रात शोहरत नहीं मिली थी। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया। उसके बाद साल 2007 में कन्नड़ फिल्म Jambada Hudugi में उन्हें कैमियो करने का मौका मिला। इस फिल्म के बाद यश ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कन्नड़ फिल्म Jambada Hudugi में उन्हें कैमियो करने का मौका मिला। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश करीब 50 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उनके पास बेंगलुरु में करीब 4 करोड़ का आलीशान बंगला भी है।