scriptकैंसर से जूझ रही बालिका का सपना हुआ पूरा, साउथ के इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम देखते रह गए लोग | mahesh babu meet his little cancer patient fan | Patrika News
टॉलीवुड

कैंसर से जूझ रही बालिका का सपना हुआ पूरा, साउथ के इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम देखते रह गए लोग

South Star Mahesh Babu ने श्रीकाकुलम की रहने वाली परवीन नाम की एक युवा लड़की की इच्छा पूरी की है

मुंबईMar 20, 2019 / 01:18 pm

Riya Jain

कैंसर से जूझ रही बालिका का सपना हुआ पूरा, साउथ के इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम देखते रह गए लोग

कैंसर से जूझ रही बालिका का सपना हुआ पूरा, साउथ के इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम देखते रह गए लोग

सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने प्रशंसकों की मदद करने की हर संभव कोशिश करते है। इतना ही नहीं, सुपरस्टार अपने प्रशंसकों से मिलने या उनके साथ बातचीत करने का भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं।

mahesh-babu-meet-his-little-cancer-patient-fan

हाल ही में, अभिनेता ने फिर से श्रीकाकुलम की रहने वाली परवीन नाम की एक युवा लड़की की इच्छा पूरी की है, जो कैंसर से पीड़ित है। महेश बाबू ने उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। अपने पसंदीदा स्टार से मिल कर परवीन बेहद खुश नजर आ रही थी। अभिनेता ने ‘महर्षि’ के सेट पर उनसे मुलाकात की और शीघ्र ही उनका स्वस्थ ठीक होने की कामना की है।

 

mahesh-babu

इससे पहले पिछले साल, सुपरस्टार ने रामोजी फिल्म सिटी में महर्षि के सेट पर अपनी 106 वर्षीय प्रशंसक से मुलाकात की थी। 106 वर्षीय महिला आंध्र प्रदेश के एक शहर राजमुंदरी की निवासी है, जो फ़िल्म भारत एनन नेनु में उनके मुख्यमंत्री की भूमिका देख कर मंत्रमुग्ध हो गई थी। फिल्म में अभिनेता का किरदार देख कर महिला उन्हें असली मुख्यमंत्री समझ बैठी थीं।

परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए महेश बाबू हमेशा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालना कभी नहीं भूलते हैं। अभिनेता लंबे समय से अमेरिका में थे, जहां उन्होंने अपने शूट शेड्यूल के बीच अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक्त बिताया।

mahesh-babu-meet-patient-fan

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। परिणामस्वरूप अभिनेता की आगामी फिल्म अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है।

अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।

Home / Entertainment / Tollywood / कैंसर से जूझ रही बालिका का सपना हुआ पूरा, साउथ के इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम देखते रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो