script

‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’, हिंदी सिनेमा पर साउथ एक्टर महेश बाबू का बड़ा बयान

Published: May 11, 2022 09:57:05 am

Submitted by:

Manisha Verma

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ हैं। बता दे कि महेश बाबू ने अपने बयान में कहा हैं कि “मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता। इसलिए मैं वहां अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता।” चलिए जानते हैं महेश बाबू ने क्या कहा हैं…

'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता', हिंदी सिनेमा पर साउथ एक्टर महेश बाबू का बड़ा बयान

Mahesh Babu opens up on his Bollywood debut, says they can’t afford me

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री में भाषा विवाद के बीच अब महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।बता दे कि, महेश एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, इसलिए मैं हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं।
बता दे कि महेश बाबू फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। जहां उनसे मीडिया सवाल पूछ रहे थे। इसी दौरान से मीडिया ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तो महेश ने कहा, ऐसा नहीं है कि मुझे ऑफर्स नहीं मिले। मुझे ऑफर्स मिले है लेकिन मुझे ऐसा लगता हैं कि बाॅलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं।
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने साथ ही ये भी कहा हैं कि- मैं हिंदी में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकते हैं। मैं आज जहां भी हूं साउथ इंडस्ट्री के कारण ही हूं, मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है। इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हूं।
आपको बता दे कि महेश बाबू का कहना हैं कि- मेरा मकसद खुद को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश करना नहीं है, बल्कि साउथ की फिल्मों को पूरे इंडिया में सक्सेसफुल बनाना है। मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और ये भी चाहता था कि इसे पूरे भारत के लोग देखें।अब जब साउथ इतनी तरक्की कर रहा हैं तो यह देख कर मुझे काफी ज्यादा खुशी हो रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो