script

Monolisa Dance Video: मोनालिसा ने फ्लाइट के अंदर ‘कांटा लगा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडिया हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2021 04:07:13 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एक्ट्रेस मोनालिसा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फ्लाइट के अंदर डांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा के चाहने वाले उनके इस वीडियो पर भी खूब प्यार बरसा रहे हैं।

monolisa_1.jpg

Monolisa

नई दिल्ली : Monolisa Dance Video: भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monolisa) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने डांस वीडियो और फोटोज फैंस के लिए शेयर करती हैं। जिस पर उनके फैन्स भी खूब प्यार लुटाते हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस मोनालिसा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फ्लाइट के अंदर डांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा के चाहने वाले उनके इस वीडियो पर भी खूब प्यार बरसा रहे हैं।
मोनालिसा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें आप उन्हें फ्लाइट के अंदर बड़े ही शानदार अंदाज में डांस करते देख सकते हैं। मोनालिसा रेड कलर की स्लीवलेस सलवार सूट पहने हुए हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने ‘कांटा लगा’ पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं।
कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ही बढ़िया डांस किया है’। तो एक अन्य ने लिखा है, ‘घटिया गाने पर शानदार डांस’। इस तरह वीडियो पर अभी हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ चुके हैं।
बता दें कि मनोलिसा ने 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। मोनालिसा ने फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में सुनील शेट्टी और अजय देवगन के साथ अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा ‘सरकार राज’, ‘मनी है तो हनी है’, ‘गंगा पुत्र’ और ‘काफिला’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।
मोनोलिसा ने भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। इस समय वो टीवी शो ‘नमक इस्क का’ से में काम करती नजर आ रही हैं। इससे पहले वो टीवी शो ‘डायन’ में प्ले कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो