scriptnayanthara wont do intimate scenes after marriage | अब ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं करेंगी नयनतारा? फिल्मों से भी ब्रेक ले सकती हैं अदाकारा! | Patrika News

अब ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं करेंगी नयनतारा? फिल्मों से भी ब्रेक ले सकती हैं अदाकारा!

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अभी हाल में 9 जून को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में शादी की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। नयनतारा अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

नई दिल्ली

Published: June 13, 2022 10:18:59 am

नयनतारा साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन अब आपको एक्ट्रेस इंटीमेट सीन्स करती नहीं दिखेंगी। जी हां खबरों के मुताबिक, नयनतारा अब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स से दूरी बनाएंगी। नयनतारा ने ऑनस्क्रीन अपने मेल को-एक्टर्स संग रोमांटिक सीन्स ना करने का फैसला लिया है।
nayanthara wont do intimate scenes after marriage
nayanthara wont do intimate scenes after marriage
बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा अब ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर नहीं आएंगीं। वहीं खबर ये भी है कि नयनतारा अपनी शादीशुजा जिंदगी को एन्जॉय करने के लिए और पति के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले सकती हैं। इसके बाद वो जब फिल्मों में लौटेंगी तो इंटीमेट सीन्स न करने की शर्त पर लौटेंगी। हालांकि अभी तक नयनतारा की तरफ से इस मुद्दे पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है।
nayanthara and vigneshआपको बता दें कि नयनतारा जल्द ही फिल्म जवान में किंग खान संग नजर आएंगी। वहीं शादी के बाद नयनतारा -विग्नेश शादी के बाद पहले साउथ की कुछ जगह घूमने वाले है। ये दोनों नयनतारा के होम टाउन भी जाने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ के सोर्स के मुताबिक नयनतारा -विग्नेश शादी के बाद रिसेप्शन करने वाले हैं। ये चेन्नई की प्राइम लोकेशन पर होने वाली है। नयनतारा -विग्नेश शादी के बाद रिसेप्शन करने वाले है। इसमें कमल हासन और थलपति विजय जैसे स्टार्स आ सकते हैं।


वहीं विग्नेश की फिल्म 'कथुवाकुला रेंडुकधल' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसमें विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा लीड रोल मे नजर आ रही हैं। फिल्म का जॉनर रोमांटिक ड्रामा है। शादी से पहले ये सितारे करीब 6 साल तक रिश्ते में रहे। दोनों ने कई साल लिव इन रिलेशनशिप में भी गुजारे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहराJDU नेता उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा, 'बिहार में NDA इज नीतीश कुमार एंड नीतीश कुमार इज NDA'?कन्हैया की हत्या को माना षड्यंत्र, अब 120 बी भी लागूकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या मामले पर नवनीत राणा ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांगmp nikay chunav 2022: दिग्विजय सिंह के गैरमौजूदगी की सियासी गलियारे में जबरदस्त चर्चाबहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड में बढ़ी माफिया मुख्तार की मुश्किलें, जाने क्या है वजह...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.