क्या Nusrat Jahan की शादीशुदा जिंदगी में पड़ी दरार? इस अभिनेता के साथ जुड़ा नाम तो बोलीं टीएमसी सांसद

By: Neha Gupta
| Published: 09 Jan 2021, 02:23 PM IST
क्या Nusrat Jahan की शादीशुदा जिंदगी में पड़ी दरार? इस अभिनेता के साथ जुड़ा नाम तो बोलीं टीएमसी सांसद
Nikhil Jain and Nusrat jahan

  • नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी में नहीं चल रहा सबकुछ ठीक?
  • बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ नुसरत जहां का जुड़ रहा नाम
  • नुसरत जहां ने चल रही खबरों पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली | बांग्ला ऐक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद नुसरत जहां अपनी बोल्ड फोटोज और शादी को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। नुसरत के दुर्गा पूजा करने से लेकर पति निखिल जैन के लिए करवाचौथ का व्रत रखने तक पर बवाल मच चुका है। लोग उन्हें अक्सर ही ट्रोल करते रहते हैं। अब नुसरत की शादी को लेकर कुछ दिनों से कई तरह की खबरें चल रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि नुसरत की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ उनकी नजदीकियां खूब लाइमलाइट बंटोर रही हैं। हाल ही में दोनों ने नुसरत ने यश के साथ राजस्थान में वेकेशन भी इंजॉए किया था। नुसरत ने यश की सभी फोटोज को लाइक किया हुआ है।

Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin का हुआ शॉकिंग एविक्शन? घर से बेघर करते हुए सलमान खान हुए इमोशनल

जहां एक तरफ नुसरत की शादीशुदा जिंदगी ठीक ना होने की बातें चल रही हैं वहीं एक्ट्रेस ने खुद भी इसपर रिएक्शन दिया है। नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ पर पब्लिक में बात नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग हमेशा ही उन्हें निशाने पर रखते हैं लेकिन उनकी लाइफ चाहे जैसी भी हो वो उनकी अपनी निजी जिंदगी है। नुसरत ने इस बारे में कुछ भी बात करने से इंकार करते हुए कहा है कि अच्छी हो या बुरी ये उनकी लाइफ है।

वहीं यश दासगुप्ता ने भी नुसरत के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि नुसरत की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है इस बारे में मुझे नहीं पता। मैं हर साल ट्रिप पर जाता हूं और इस बार राजस्थान गया। कोई भी किसी ट्रिप पर जा सकता है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। नुसरत की पर्सनल लाइफ के बारे में वो ही बता सकती हैं, मैं नहीं।

nusratjahan.png

गौरतलब हो कि नुसरत ने पिछले साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। हालांकि नुसरत शादी के बाद से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहने लगी। नुसरत ने हिंदू रीति-रिवाजों को पूरी तरह से फॉलो किया जिसके बाद उनपर कई बार निशाना साधा गया।