scriptनहीं रहीं यह फेमस टीवी एक्ट्रेस, कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत | Pavitra Jayaram Died In Car Accident | Patrika News
टॉलीवुड

नहीं रहीं यह फेमस टीवी एक्ट्रेस, कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत

Pavitra Jayaram: तेलुगु टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस ‘पवित्रा जयराम’ की कार दुर्घटना में मौत हो गई है।

मुंबईMay 13, 2024 / 03:14 pm

Saurabh Mall

Pavitra Jayaram Died In Car Accident

Pavitra Jayaram Died In Car Accident

Pavitra Jayaram Died In Car Accident: तेलुगु टेलीविजन सीरीज ‘त्रिनयनी’ में तिलोत्तमा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ‘पवित्रा जयराम’ (Pavitra Jayaram Died) की रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह हादसा आंध्र प्रदेश के महबूबनगर के पास हुआ।

एक्ट्रेस की मौके पर मौत

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसी बीच हैदराबाद से वानापर्थी आ रही एक बस कार के दाहिने हिस्से से टकरा गई। जिसके बाद दर्दनाक हादसे में अभिनेत्री की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है, यह हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ।

ये भी पढ़ें: Mother’s Day पर हेमा मालिनी संग नहीं बल्कि अपनी मां प्रकाश कौर के साथ बर्फ से खेलते दिखे 66 साल के सनी देओल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और अभिनेता चंद्रकांत गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे ने मनोरंजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके निधन पर दुख जताया है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / नहीं रहीं यह फेमस टीवी एक्ट्रेस, कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो