script‘Kalki 2898 AD’ को लोगों ने बताया ‘ड्यून’ की सस्ती कॉपी, अब डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी | prabhas movie Kalki 2898 AD compare to hollywood film dune director naag ashwin reacts | Patrika News
टॉलीवुड

‘Kalki 2898 AD’ को लोगों ने बताया ‘ड्यून’ की सस्ती कॉपी, अब डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को हॉलीवुड फिल्म ‘ड्यून’ की सस्ती कॉपी मानी जा रही है। लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म से की है, जिस पर अब डायरेक्टर नाग अश्विन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईApr 28, 2024 / 07:09 pm

Gausiya Bano

kalki 2898 ad copy of hollywopod movie dune

‘कल्कि 2898’ और ‘ड्यून’ का पोस्टर

‘कल्कि 2898’ सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज होगी, लेकिन इससे पहले ही कई लोगों ने इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म ‘ड्यून’ ने कर दी है। फिल्म का पोस्टर देखकर लोग इसे ड्यून की सस्ती कॉपी बताते हुए इसे कंपेयर कर रहे हैं। अब फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि लोगों को ‘कल्कि 2898’ हॉलीवुड फिल्म ‘ड्यून’ की तरह क्यों लग रही है। आइए जानते हैं।

डायरेक्टर नाग अश्विन ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

नाग अश्विन ने अपने जवाब में कहा कि लोगों को ‘कल्कि’ फिल्म ‘ड्यून’ जैसी इसलिए लग रही है क्योंकि इसके सीन्स में सैंड एक जैसा ही है। उन्होंने कहा, “सैंड एक जैसे होने की वजह से शायद लोग दोनों फिल्मों को एक जैसा ही मान रहे हैं। जहां भी सैंड दिखेगा वो ड्यून जैसा ही लगेगा।”

यह भी पढ़ें

जातिगत भेदभाव पर आधारित हैं ये 5 फिल्में, देखकर कांप उठेगी रूह


यहां देखें नाग अश्विन का वीडियो

पिछले साल भी ‘कल्कि’ फिल्म को किया गया था कंपेयर

पिछले साल 2023 में ‘कल्कि’ को लेकर जब डिटेल्स सामने आई थी तब भी लोगों ने इसे खूब ट्रोल किया था। जिन लोगों ने हॉलीवुड फिल्म ‘ड्यून’ देखी थी उन्होंने सोशल मीडिया पर साफ दावा किया था कि यह फिल्म ‘ड्यून’ की कॉपी है।

Home / Entertainment / Tollywood / ‘Kalki 2898 AD’ को लोगों ने बताया ‘ड्यून’ की सस्ती कॉपी, अब डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो