scriptआंख मारकर रातों-रात सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश फंसी ‘साइबर क्राइम’ में!, जानें क्या है मामला | Priya Prakash Varrier got a new Bollywood Movie after sridevi bangalow | Patrika News
टॉलीवुड

आंख मारकर रातों-रात सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश फंसी ‘साइबर क्राइम’ में!, जानें क्या है मामला

Priya Prakash Varrier प्रिया प्रकाश फिल्म ‘ओरु उदार लव’ से लाइमलाइट में आई थीं।

Apr 29, 2019 / 05:02 pm

Preeti Khushwaha

Priya Prakash Varrier

Priya Prakash Varrier

विंक गर्ल priya prakash Varrier के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। फिल्म ‘ओरु उदार लव’ से फिल्मों में डेब्यू किया है। वहीं वह ‘श्रीदेवी बंगलो’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। खबरें आ रही हैं कि प्रिया को एक और फिल्म ऑफर की गई है जोकि बॉलीवुड फिल्म है।

Priya Prakash Varrier

खबरों की मानें तो वह मयंक प्रकाश श्रीवास्तव की फिल्म ‘लव हैकर्स’ में अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘लव हैकर्स’ अगले महीने के अंत में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की शूटिंग लखनऊ, दिल्ली, गुरुग्राम और मुबंई में होगी।

Priya Prakash Varrier

खबरों के अनुसार प्रिया ने अपने रोल की बारे में बताते हुए कहा कि वह मूवी में एक ऐसी लड़की हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति में फंस जाती है और अपने नॉलेज के दम पर उससे बाहर निकल कर विनर बन जाती है। फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

Home / Entertainment / Tollywood / आंख मारकर रातों-रात सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश फंसी ‘साइबर क्राइम’ में!, जानें क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो