scriptPushpa 2 Spoiler हो जाएं अलर्ट, ‘श्रीवल्ली’ की हो जाएगी मौत? | Pushpa 2 Spoiler Alert Srivalli Rashmika Mandanna Will Die In Film | Patrika News

Pushpa 2 Spoiler हो जाएं अलर्ट, ‘श्रीवल्ली’ की हो जाएगी मौत?

Published: Jun 20, 2022 10:15:20 am

Submitted by:

Vandana Saini

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता जा रहा है. इसी बीच फिल्म को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही हैं, जिसको सुनने के बाद फैंस का दिल टूट सकता है.

Pushpa 2 Spoiler हो जाएं अलर्ट

Pushpa 2 Spoiler हो जाएं अलर्ट

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर फिल्म के किरदारों को खूब पसंद किया गया था. फिल्म के डायलॉग ‘झूकेगा नहीं’ आज कर फैंस के जुंबा पर चढ़ा है. फिल्म के गाने ‘तेरी झलक श्रीवल्ली’, ‘ओ.. अंतवा मा मा’ और ‘सामी सामी’ गाने पर अबतक इंस्टाग्राम पर रील्स बन रहे हैं.
फिल्म पहले पार्ट में ये कंफर्म कर दिया गया था कि इसका दूसरा पार्ट आने वाला है. वहीं फैंस अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही फिल्म के पार्ट दो को लेकर खबर आ रही है कि दूसरे भाग में पहले वाले से ज्यादा एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा. साथ ही खबर थी कि फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ यानी रश्मिका मंदाना के रोल को कुछ कम दिया गया है. वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म में श्रीवल्ली को मार दिया जाएगा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए गए हैं. फिलहाल, इन खबरों की कोई पुष्टी नहीं है.
यह भी पढ़ें

Father’s Day : पिता से इन स्टार किड्स को मिले हैं लग्जरी गिफ्ट, किसी को 54 करोड़ का बंगला, तो किसी को करोड़ों की कार

https://twitter.com/hiindia/status/1538743616926932992?ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की माने तो फिल्म के पुलिस का किरदान निभाने वाले विलेन फहाद फासिल श्रीवल्ली को मार देगा. इसके साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार को बेहद ज्यादा गुस्से वाला दिखाया जाएगा. हालांकि, इन सभी खबरों पर अभी तक फिल्म मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं साझा की गई है. साथ ही फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि निर्देशक सुकमार की ये फिल्म जुलाई के आखिर में फ्लोर पर आएगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी के चलते इसकी शूटिंग और रिलीज को लेकर देरी हो रही है.
https://twitter.com/hashtag/PushpaRaj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बात दें कि पैन इंडिया के दर्शकों के लिए बनाई जा रही फिल्म ‘पुष्पा 2’ के किरदार ‘पु्ष्पराज’ अका अल्लू अर्जुन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया कि ‘दूसरे पार्ट को और ज्यादा भाषाओं में रिलीज करने की कोशिश की जाएगी, जिससे इसकी पहुंच और बढ़े’. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘फिल्म कें हिंदी वर्जन को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला था उसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. इस वजह से ‘पुष्पा 2′ को लेकर वह और तैयारियों के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरेंगे. मेकर्स 2023 के मध्य तक फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो