scriptRana Daggubati and Miheeka Bajaj wedding pictures going viral | Rana Daggubati ने मिहीका बजाज संग लिए सात फेरे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें | Patrika News

Rana Daggubati ने मिहीका बजाज संग लिए सात फेरे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

  • साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) अब ऑफिशियली एक दूजे के हो गए हैं। दोनों ने शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में सात फेरे लिए।

नई दिल्ली

Published: August 09, 2020 10:19:28 am

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) अब ऑफिशियली एक दूजे के हो गए हैं। दोनों ने शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में सात फेरे लिए। दोनों की शादी समारोह में केवल 30 लोग ही शामिल हुए थे। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। तो चलिए इस मौके पर हम आपको उनकी सगाई, हल्दी से लेकर शादी तक की तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं।
rana_daggubati_miheeka_bajaj.jpg
rana daggubati miheeka bajaj wedding
View this post on Instagram

❤️❤️ #ranadaggubati #marriage #miheekabajaj

A post shared by Ramcharan.K 🌀 (@ramchran.konidela) on

राणा दग्गुबाती और मिहीका (Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding Pictures) की शादी की इस तस्वीर को साउथ के एक्टर रामचरण तेजा के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। रामचरण तेजा के साथ उनकी पत्नी भी इस शादी समारोह में शामिल हुई थीं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राणा दग्गुबाती और मिहीका की जोड़ी कितनी खूबसूरत लग रही है।
View this post on Instagram

And life moves fwd in smiles :) Thank you ❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

शादी से पहले दोनों की हल्दी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हल्दी की रस्म में मिहीका बजाज ने पारंपरिक लहंगा पहना हुआ था। जिसे फैशन डिजाइनर आनंद काबरा ने डिजाइन किया था। उनका लहंगा काफी सिम्पल रखा गया था। लेकिन अगर उनके लुक में कोई चार चांद लगा रहा था तो वो थे उनके गहने। मिहीका ने हल्दी रस्म में Seashell वाले गहने पहने हुए थे, जिनमें मिहीका बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, राणा दग्गुबाती ने दक्षिण भारत के पारंपरिक वस्त्र पहने हुए थे। व्हाइट शर्ट और धोती में राणा का लुक भी गजब ढा रहा था।
आपको बता दें कि देश में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सरकार द्वारा बनाए गए दिशानिर्देशों के साथ दोनों की शादी हुई है। कुछ वक्त पहले राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम (Rana Daggubati Instagram) से तस्वीर शेयर कर बताया था कि मिहीका ने उन्हें शादी के लिए हां कर दिया है। इसके बाद से ही फैंस दोनों की शादी के लिए काफी बेताब थे। अब जब शादी की तस्वीरें सामने आई हैं तो यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। राणा दग्गुबाती ने अपनी लव स्टोरी (Rana Daggubati Miheeka Bajaj Love Story) के बारे में बात करते हुए कहा था मिहीका मेरी बहन की दोस्त हैं। हमने साथ में कई बातें की थीं। मैं उनके लिए काफी सीरियस था। हम जब मिले तो मुझे लगा यही सही वक्त है शादी के लिए प्रपोज करने का। यह काफी सिंपल लेकिन रियल था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदलाBudget 2022: इस साल भी पेश होगा डिजिटल बजट, जानें कैसे होगी छपाईयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्ररीट परीक्षा का पेपर आउट करने वाला मुख्य आरोपी और उसका साथी गिरफ्तारसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, जांच में 23 बच्चे निकले पॉजिटिव, 5 स्टाफ भी संक्रमित, SDM ने किया स्कूल बंदCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 7,498 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 10.59%
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.