Rana Daggubati ने मिहीका बजाज संग लिए सात फेरे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Aug 2020, 10:19 AM IST
Rana Daggubati ने मिहीका बजाज संग लिए सात फेरे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें
rana daggubati miheeka bajaj wedding

  • साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) अब ऑफिशियली एक दूजे के हो गए हैं। दोनों ने शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में सात फेरे लिए।

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) अब ऑफिशियली एक दूजे के हो गए हैं। दोनों ने शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में सात फेरे लिए। दोनों की शादी समारोह में केवल 30 लोग ही शामिल हुए थे। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। तो चलिए इस मौके पर हम आपको उनकी सगाई, हल्दी से लेकर शादी तक की तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं।

View this post on Instagram

❤️❤️ #ranadaggubati #marriage #miheekabajaj

A post shared by Ramcharan.K 🌀 (@ramchran.konidela) on

राणा दग्गुबाती और मिहीका (Rana Daggubati Miheeka Bajaj Wedding Pictures) की शादी की इस तस्वीर को साउथ के एक्टर रामचरण तेजा के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। रामचरण तेजा के साथ उनकी पत्नी भी इस शादी समारोह में शामिल हुई थीं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राणा दग्गुबाती और मिहीका की जोड़ी कितनी खूबसूरत लग रही है।

View this post on Instagram

And life moves fwd in smiles :) Thank you ❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

शादी से पहले दोनों की हल्दी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हल्दी की रस्म में मिहीका बजाज ने पारंपरिक लहंगा पहना हुआ था। जिसे फैशन डिजाइनर आनंद काबरा ने डिजाइन किया था। उनका लहंगा काफी सिम्पल रखा गया था। लेकिन अगर उनके लुक में कोई चार चांद लगा रहा था तो वो थे उनके गहने। मिहीका ने हल्दी रस्म में Seashell वाले गहने पहने हुए थे, जिनमें मिहीका बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, राणा दग्गुबाती ने दक्षिण भारत के पारंपरिक वस्त्र पहने हुए थे। व्हाइट शर्ट और धोती में राणा का लुक भी गजब ढा रहा था।

आपको बता दें कि देश में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सरकार द्वारा बनाए गए दिशानिर्देशों के साथ दोनों की शादी हुई है। कुछ वक्त पहले राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम (Rana Daggubati Instagram) से तस्वीर शेयर कर बताया था कि मिहीका ने उन्हें शादी के लिए हां कर दिया है। इसके बाद से ही फैंस दोनों की शादी के लिए काफी बेताब थे। अब जब शादी की तस्वीरें सामने आई हैं तो यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। राणा दग्गुबाती ने अपनी लव स्टोरी (Rana Daggubati Miheeka Bajaj Love Story) के बारे में बात करते हुए कहा था मिहीका मेरी बहन की दोस्त हैं। हमने साथ में कई बातें की थीं। मैं उनके लिए काफी सीरियस था। हम जब मिले तो मुझे लगा यही सही वक्त है शादी के लिए प्रपोज करने का। यह काफी सिंपल लेकिन रियल था।

Show More