scriptबीजेपी के इस प्रत्याशी ने शुरू किया था बी-ग्रेड फिल्मों से अपना कॅरियर, मिले थे इतने रुपए | Ravi Kishan unknown facts about his career | Patrika News
टॉलीवुड

बीजेपी के इस प्रत्याशी ने शुरू किया था बी-ग्रेड फिल्मों से अपना कॅरियर, मिले थे इतने रुपए

Actor Ravi Kishan शुरुआती दिनों में जब वह पैसों की तंगी से जूझ रहे थे और फिल्मों में रोल के लिए दर-दर भटक रहे थे।

मुंबईApr 19, 2019 / 12:02 pm

Preeti Khushwaha

Ravi Kishan

Ravi Kishan

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ( Bhojpuri actor ravi kishan ) इनदिनों बीजेपी में शामिल होने को लेकर काफी चर्चा में हैं। रवि किशन को बीजेपी ने गोरखपुर से लोकसभा चुनाव के लिए उतारा है। इससे पहले रवि किशन ने 2014 में कांग्रेस के टिकट से जौनपुर से चुनाव लड़ा था। रवि के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है। रवि उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया। वहीं शुरुआती दिनों में जब वह पैसों की तंगी से जूझ रहे थे और फिल्मों में रोल के लिए दर-दर भटक रहे थे। आज हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जातने होंगे।

Ravi Kishan

रवि किशन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत में एक बी-ग्रेड फिल्म में काम किया था। दरअसल, उन्होंने एक दोस्त मिला था जिसने उनकी मुलाकात एक फिल्ममेकर से कराई और उन्हें एक बी-ग्रेड फिल्म ऑफर की गई। इस फिल्म को करके रवि किशन ने 5 हजार रुपये कमाए।

Ravi Kishan

रवि ने इस बी-ग्रेड फिल्म में काम करने के बाद बॉलीवुड में काम की तलाश की। इसके बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ में एक पंडित का रोल निभाया। इस रोल ने उन्हें पहचान दिलाई। इसके बाद रवि किशन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। यही नहीं उन्होंने हॉलीवुड तक की फिल्म में काम किया।

Home / Entertainment / Tollywood / बीजेपी के इस प्रत्याशी ने शुरू किया था बी-ग्रेड फिल्मों से अपना कॅरियर, मिले थे इतने रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो