रुबीना दिलैक मीडिया को इग्नोर करने पर हुईं बुरी तरह ट्रोल, घर के इस सदस्य की मौत से थीं बेहद दुखी

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Mar 2021, 09:16 AM IST
रुबीना दिलैक मीडिया को इग्नोर करने पर हुईं बुरी तरह ट्रोल, घर के इस सदस्य की मौत से थीं बेहद दुखी
Rubina Dilaik

  • रुबीना दिलैक ने कुछ दिन पहले मीडिया को किया था बुरी तरह इग्नोर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कहा घमंडी

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का खिताब अपने नाम किया। शो जीतने के बाद रुबीना के हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगे। ऐसे में कुछ दिन पहले एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान मीडिया उनकी तस्वीरें खींचने लगी। मीडिया ने रुबीना से उनका हाल-चाल पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने मीडिया को पूरी तरह अनदेखा किया। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। लेकिन अब इसके पीछे की वजह सामने आई है।

फोटोग्राफर को किया पूरी तरह इग्नोर

दरअसल, रुबीना को एयरपोर्ट पहुंचने से ठीक पहले ही अपनी बुआ की मौत की खबर मिली थी, जिसकी वजह से शॉक में थीं और किसी से भी बात करने की हालत में नहीं थीं। दरअसल, वायरल हुए वीडियो में फोटोग्राफर रुबीना को बधाई देता है, लेकिन वह रिप्लाई नहीं करती हैं। उसके बाद फोटोग्राफर पूछता है, मैम नाराज हो क्या। इस पर भी रुबीना कोई जवाब नहीं देती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा रुबीना पर फूट पड़ा। यूजर्स ने कहा कि रुबीना को बिग बॉस जीतने का घमंड आ गया है।

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar के गाने 'मरजानिया' में इश्क फरमाएंगे रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, पहला लुक आया सामने

बुआ के निधन की मिली थी खबर

लेकिन अब रुबीना का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वह बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एंडी कुमार से बातचीत में बताती हैं कि उस दिन उन्हें अपनी बुआ के निधन की खबर मिली थी। रुबीना कहती हैं, 'जैसे कि अब सभी जानते हैं कि अभी मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हूं। चंडीगढ़ में मेरा परिवार रहता है। मेरे चाचा जी और बुआ जी यहां रहते हैं। जब मैं बिग बॉस शो में थी, तब मेरी बुआ का निधन हो गया था। हार्ट अटैक की वजह से। मेरे परिवार वालों ने मुझे इस बारे में नहीं बताया था। शो जीतने के बाद भी मेरे परिवार ने इस बात को छुपा कर रखा। क्योंकि मेरी दादी नहीं चाहती थीं कि जीत की खुशी के बीच मैं दुखी हो जाऊं।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने पारस छाबड़ा के साथ रोमांटिक तस्वीर की शेयर, हाथों में दिखा चूड़ा

दादी ने बताने से किया था मना

रुबीना आगे बताती हैं, 'मैंने अपनी फैमिली को जब बताया कि मैं शूटिंग के लिए चंडीगढ़ जा रही हूं तब उन्होंने मेरी बुआ के निधन की खबर मुझे दी। मेरे चाचा और बुआ की फैमिली मुझसे ठीक से बात नहीं कर रही थी, जैसे हम पहले बात करते थे। तो मुझे लगा कि मैं बिजी हूं शायद इसलिए वो ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। लेकिन मेरी दादी ने उन्हें बताने से मना कर रखा था।' बता दें कि रुबीना इन दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वीडियो में वह पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आने वाली हैं। गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। हाल ही में गाने का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें रुबीना और अभिनव की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी।