script

Chiranjeevi Sarj की मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, अंतिम संस्कार पर पार्थिव शरीर से लिपटकर खूब रोए

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2020 08:51:22 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सर्जा ( Chiranjeevi Sarja ) का अंतिम संस्कार
एक्टर की प्रेग्नेंट पत्नी मेघना राज ( Meghna Raj Pregnant) पर टूटा दुखों का पहाड़
अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे कई साउथ इंडस्ट्री के कलाकार

South Actor Chiranjeevi Sarja Funeral

South Actor Chiranjeevi Sarja Funeral

नई दिल्ली। कन्नड़ फिल्म ( South industry ) के अभिनेता चिरंजीवी सर्जा ( Chiranjeevi Sarja ) का कार्डिएक अरेस्ट ( ) से रविवार को बेंगलुरू ( Benguluru ) में देहांत हो गया है। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शने के लिए लाया गया। उनकी अंतिम संस्कार बेंगलुरू में स्थित उनके फॉर्म हाउस ( Chiranjeevi Farm house ) पर ही किया गया है। अभिनेता के अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के कई सितारें शामिल हुए। इस बीच उनके फैंस की भीड़ भी देखी गई। भीड़ को सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) बनाए रखने के लिए पुलिस भी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1ujh

अंतिम संस्कार के समय की तस्वीर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर खूब वायरल हो रही है। पार्थिव शरीर के पास खड़े उनके भाई ध्रुव सर्जा ( Chiranjeevi Brother Dhruv sarja ) लिपटकर रोते हुए दिखाई दिए। उनकी पत्नी मेघना राज ( Meghna Raj Pregnant ) भी गर्भावास्थ में पति के पास खड़ी नज़र आईं। चिरंजीवी और मेघना ( Chriranjeevi Meghna Marriage ) की शादी एक लंबे रिलेशन के बाद 2 मई 2018 में हुई थी। ऐसे में चिरंजीवी सर्जा की दुखद मृत्यु हो गई। अंतिम दर्शन में आई भीड़ को अंदाजा लगाया जा सकता है कि चिरंजीवी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी। उन्हें अपनी यादों में याद करने वाले बेहद लोग हैं।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1ujd

 

बता दें कि चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) को बीते शनिवार सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका। वह कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद ( Shakti Parsad ) के पोते थे। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में लगभग 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जिनमें सिंगा (Sinnga), अम्मा आई लव यू (Amma I Love You), Chirru, Samhaara, राम-लीला (Raam Leela), रुद्र तांडव (Rudra Tandava) और Aake जैसी फिल्में शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो