scriptसाउथ एक्टर यश, विजय देवरकोंडा, राना दुग्गबाती का बियर्ड स्टाइल यूथ को दमदार लुक दे सकते हैं | South actor Yash, Rana Daggubati, Vijay Deverakonda Beard Style Viral | Patrika News
मनोरंजन

साउथ एक्टर यश, विजय देवरकोंडा, राना दुग्गबाती का बियर्ड स्टाइल यूथ को दमदार लुक दे सकते हैं

जब बात फ़ैशन की हो तो लोग बॉलीवुड सेलेब्स को हमेशा से ही पहला नंबर देते हैं। लेकिन जब बात बियर्ड स्टाइल की हो तो निश्चित रूप से साउथ इंडस्ट्री के स्टार का नाम सबसे पहले आता हैं।

Mar 06, 2022 / 05:48 pm

Manisha Verma

South actor Yash, Rana Daggubati, Vijay Deverakonda Beard Style Viral

South actor Yash, Rana Daggubati, Vijay Deverakonda Beard Style Viral

साउथ फ़िल्म की विजय देवराकोंडा से लेकर यश तक साउथ के जाने माने चेहरे हैं। इनकी शानदार एक्टिंग के साथ ही इनके सुपर फ़ैशनेबल स्टाइल को भी काफ़ी ज़्यादा पसंद किया जाता हैं। साउथ की कई ऐसे एक्टर हैं जिनके बियर्ड स्टाइल काफ़ी यूनिक और शानदार हैं। थोड़ी सी केयर के बाद आप भी अपने बियर्ड को इन एक्टर की तरह रख सकते हैं।
राना दुग्गबाती

राना दुग्गबाती की बियर्ड काफ़ी शानदार हैं। लेकिन यह उनके लिए है जिनकी दाढ़ी काफ़ी घनी और भरपूर हो। यह लूक न सिर्फ़ आपके बियर्ड को वॉल्यूम बल्कि टिम्ड लुक भी देती हैं। यह बियर्ड स्टाइल हर एक लुक पर काफ़ी ज़्यादा हैं स्टाइलिश लगता हैं।
केजीएफ स्टार यश को कौन नहीं जानता होगा। यश जैसी बियर्ड को पाना कई लड़कों का सपना होता होगा। लेकिन ऐसी बियर्ड को मैनेज करना इतना आसान नहीं होता ऐसी बियर्ड के लिए काफ़ी ज़्यादा मेहनत करनी होती हैं। इनकी केयर अलग तरीक़े से होती हैं। लेकिन यह कि पर्सनालिटी को काफ़ी ज़्यादा निखार देती हैं।
कबीर सिंह में शाहिद कपूर के बियर्ड लुक को काफ़ी ज़्यादा पसंद किया गया था। लेकिन अगर आपने देवरकोंडा के बियर्ड रुको अभी तक नहीं देखा है तो एक बार ज़रूर देखें। लंबे बालों के साथ शानदार लंबी बियर्ड उनकी पर्सनैलिटी को और भी ज़्यादा निखार देती हैं। लेकिन ऐसी लुक के लिए आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। बिना मेहनत के कुछ भी नहीं मिलता।

Home / Entertainment / साउथ एक्टर यश, विजय देवरकोंडा, राना दुग्गबाती का बियर्ड स्टाइल यूथ को दमदार लुक दे सकते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो